ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

आजतक नहीं देखा होगा ऐसा विरोध प्रदर्शन, डांस करते हुए समस्या लेकर प्राचार्य से मिलने पहुंचे छात्र, देखें वीडियो

बिहार। भागलपुर तिलकामांझी विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले महाविद्यालय टीएनबी कॉलेज से एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में छात्र फूहर गानों पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में दो छात्र डांस कर रहे हैं बाकी छात्र उसका आनंद उठा रहे हैं तो कुछ वीडियो बना रहे हैं।

दरअसल, किसी समस्या को लेकर छात्र टीएनबी कॉलेज के प्राचार्य से मिलने पहुंचे थे। इसी दौरान छात्रों ने अपने डांस का प्रदर्शन किया। हालांकि मामले को लेकर कार्रवाई की बात की जा रही है। बता दें कि यह वीडियो एक दिन पहले का है। मामले में विश्वविद्यालय अध्यक्ष दिलीप यादव का कहना है कि ह तय है कि विश्वविद्यालय में कई मूलभूत सुविधाओं से छात्र ग्रसित हैं. वो कुलपति को आवेदन देकर इसे ठीक करने की भी गुहार लगा चुके हैं, लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। जहां तक प्रदर्शन करने की बात है तो कल जिस तरह छोत्रों ने अपनी मांगों को लेकर टीएनबी कॉलेज में प्रदर्शन किया वो सही नहीं है।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.