ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

“रिंग में हम जाते हैं तो पहनते हैं रुद्राक्ष की माला, क्योंकि…” महाकाल के दरबार पहुंचे महाभारत के भीम का बड़ा बयान

उज्जैन। आज डब्ल्यूडब्ल्यूई के पहलवान और सीरियल महाभारत में भीम की भूमिका निभाने वाले सौरभ गुर्जर मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित श्री महाकालेश्वर मंदिर में भगवान महाकाल की भस्म आरती में पहुंचे। यहां भारतीय रेसलर पहलवान गुरुवार अल सुबह अमेरिका से उज्जैन पहुंचे और महाकाल मंदिर की भस्म आरती में शामिल हुए। वे धोती सॉल पहने नजर आए और नंदी हाल बैठकर करीब एक घंटे तक भगवान की आरती में शामिल हुए। आरती के बाद गर्भगृह के गेट से बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। इस दौरान महाकाल मंदिर के पंडित पुजारी ने उनका पूजन जलाभिषेक करवाया।

महाकाल के दर्शन पाकर धन्य हुए महाभारत के भीम

 बाबा महाकाल के दर्शन के बाद मीडिया से चर्च करते हुए सौरव गुर्जर ने कहा कि “अमेरिका में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद मेरा मन बाबा महाकाल के दर्शन करने का था, इसलिए मैं भगवान का आशीर्वाद लेने यहां पहुंचा हूं। मैं यहां आकर और भगवान भोलेनाथ के दर्शन करके मुझे कितनी खुशी हुई है, मैं इसे शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता। सच में आज भगवान के दर्शन पाकर मैं धन्य हो गया। महाकाल मंदिर में काफी अच्छी व्यवस्थाएं हैं, यहां हर श्रद्धालु को बाबा महाकाल के दर्शन करने का लाभ मिल रहा हैं। मैं फिर कहूंगा मैं तो बाबा महाकाल के दर्शन करके धन्य हो गया।”

सनातन पर बोले सौरभ गुर्जर

 रेस्लर सौरभ गुर्जर ने सनातन पर बात करते हुए कहा कि “मैं इंटरनेशनल रिंग में रुद्राक्ष पहनकर उतरता हूं, जिससे दुनिया हमारे सनातन धर्म को जाने। आने वाले समय में पूरी दुनिया सनातन को जानेगी और मानेगी भी, इससे हमारा सनातन आगे बढ़ेगा और ऐसे ही बढ़ता रहेगा।” बता दें कि महाकाल की सुबह होने वाली भस्म आरती में शामिल होने पहुंचे सौरव गुर्जर धोती और शॉल में नजर आए। सौरव ने नंदी हाल बैठकर करीब 1 घंटे तक भगवान की आरती में शामिल होकर भगवान का आशीर्वाद लिया। सौरभ ने मंदिर समिति की व्यवस्था की तारीफ करते हुए कहा कि “मैं दोबारा फिर आऊंगा।”

सांगा नाम से है फेमस

सौरभ NXT में सांगा के नाम से पहचाने जाने वाले भारतीय पहलवान हैं। उन्होंने रणबीर कपूर की ब्र्ह्मास्त्र फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है। सौरव गुर्जर को आज दुनिया सांगा के नाम से जानती है। उन्होंने अमेरिका में होने वाली फाइट NXT की रिंग में अपना दम दिखाया, इसके बाद WWE के मेन सेगमेंट और फिर RAW में भी नजर आ चुके हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.