ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

अमेरिका में फाइटर प्लेन हुआ लापता, सर्चिंग के‍ लिए जनता से मांगी मदद

वाशिंगटन। अमेरिका में रविवार को एक फाइटर जेट विमान एफ-35 अचानक लापता हो गया। जानकारी के मुताबिक यह फाइटर प्लेन अमेरिकन नेवी का बताया जा रहा है। जब विमान का कोई सुराग नहीं मिला तो अमेरिकी नेवी ने इसके लिए लोगों से मदद की मांगी।

दुर्घटना के बाद पायलट सुरक्षित बाहर निकला

अमेरिका की नौसेना के आधिकारियों के मुताबिक एफ-35 लड़ाकू विमान रविवार 17 सितंबर को दक्षिण कैरोलिना में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इसके पायलट को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था। अभी इलाज के लिए उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद से इसका कोई पता नहीं लग पा रहा था।

नौसेना ने लोगों से मांगी इसे खोजने के लिए मदद

फाक्स न्यूज के मुताबिक अमेरिकी नौसेना ने फाइटर प्लेन के लापता होने के बाद जनता से इसे खोजने के लिए मदद मांगी। विमान को खोजने के लिए मरीन कार्प्स एयर स्टेशन ब्यूफोर्ट लगातार काम करता रहा। इसके बाद फाइटर प्लेन की सर्चिंग के लिए इमरजेंसी टीम भी लगाई गई थीं।

ऐसा होता है एफ-35 फाइटर जेट

एफ-35 फाइटर जेट के तीन वेरिएंट एफ-35ए, एफ-35 बी और एफ-35 सी हैं। इसमें एक इंजन लगा होता है, जो जमीन पर अपने लक्ष्य को आसानी से टारगेट कर लेता है। यह अमेरिका के कई विशेष अभियान में शामिल रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.