ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

OYO के मालिक के बाद अब शार्क टैंक में नजर आएंगे ये बड़े बिजनेसमैन, फैंस हुए एक्साइटेड

इंदौर। टेलीविजन के पॉपुलर रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया का दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। इस शो के पिछले दो सीजन काफी हिट रहे हैं। शार्क टैंक इंडिया का दूसरा सीजन काफी चर्चा में रहा था। अब तीसरा सीजन भी अपने नए ट्विस्ट के साथ धमाल मचाने आ रहा है। इस बार का सीजन काफी दिलचस्प होने वाला है। शो में दो नए शार्क्स की एंट्री होने वाली है। इन दोनों ने ही पिछले कुछ सालों में बिजनेस वर्ल्ड में खूब नाम कमाया है। भारत में इन यंग बिजनेसमैन ने अपने बिजनेस आइडिया से एक अलग ही मुकाम हासिल किया।

जोमेटो के सीईओ होंगे नए शार्क

एक शार्क का नाम तो शो ने पहले ही रिवील कर दिया है। ये शार्क ओयो के मालिक रितेश अग्रवाल हैं, जिनका प्रोमो बीते दिनों रिलीज किया गया था। वहीं, अब नए शार्क को लेकर भी खुलासा हो गया है। शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 का दूसरा जज जोमेटो के को-फाउंडर और सीईओ दीपिंदर गोयल हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक तस्वीर के साथ सस्पेंस क्रिएट किया था। हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी कर ऑफिशियली दीपिंदर का चेहरा रिवील कर दिया गया है। प्रोमो में दीपिंदर ब्लैक सूट में अपने बाकी शार्क अमन गुप्ता, विनीता सिंह, नमिता थापर और अनुपम मित्तल के साथ नजर आ रहे हैं।

शुरू हुई शो की शूटिंग

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 के लिए रजिस्ट्रेशन और शूटिंग शुरू हो चुकी है। यह शो जल्द ही सोनी लिव पर शुरू हो जाएगा। अभी तक इस शो की प्रीमियर डेट अनाउंस नहीं की गई है। शो के तीसरे सीजन में शार्क की कुर्सी पर बोट के को फाउंडर अमन गुप्ता, शुगर कॉस्मेटिक की सीईओ विनीता सिंह, एमक्योर फार्मा की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नमिता शापर, शादी डाॅट काॅम के सीईओ अमित जैन, ओयो के सीईओ रितेश अग्रवाल और जोमेटो के सीईओ दीपिंदर गोयल नजर आने वाले हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.