ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

‘मिशन 80’ की तैयारी में जुटी बीजेपी, तीन चरणों में विधानसभाओं में होंगे सम्मेलन

लखनऊ। देश में होने वाले अगामी लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। वहीं, सबसे ज्यादा सीटों वाले उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने ‘मिशन 80’ का नारा देते हुए जमीनी तैयारी भी तेज कर दी है। बीजेपी आज से नारी शक्ति सम्मेलनों की शुरुआत होने जा रही है।

बता दें कि 3 चरणों में विधानसभाओं में नारी शक्ति सम्मेलनों आयोजित होंगे होंगे। वहीं, आज आगरा से सम्मेलन की शुरुआत होगी। महिला कल्याण मंत्री प्रतिभा शुक्ला इस सम्मेलन में शामिल होंगी। बता दें कि पहले चरण में 9 से 15 अक्टूबर तक सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। दूसरा 17-21 और तीसरा 26-31 अक्टूबर तक सम्मेलन आयोजित होगा। इस सम्मेलन में महिला सांसद और MLA कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। बूथ स्तर पर नारी शक्ति वंदन यात्रा का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें बीजेपी सरकार की योजनाओं की जानकारी दी जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.