ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, 25 करोड़ में शूट होगा फिल्म का क्लाइमैक्स

इंदौर। अपनी एक्शन फिल्मों के लिए फेमस रोहित शेट्टी जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ लेकर आने वाले हैं। एक बार फिर अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी अपनी शानदार फिल्म पेश करने वाले हैं। इस बार फिल्म में करीना कपूर भी नजर आएंगी। करीना ने सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कर फिल्म में अपनी एंट्री पर मुहर लगा दी है। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि करीना के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी दिखाई देंगी। सिंघम अगेन की शूटिंग भी शुरू हो गई है। फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग हैदराबाद में होगी।

दीपिका भी होंगी क्लाइमैक्स का पार्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘सिंघम अगेन’ का क्लाईमैक्स हैदराबाद में शूट होगा, जो कि काफी शानदार होने वाला है। इस एक्शन सीन में अजय देवगन के साथ-साथ चार और बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं। क्लाइमैक्स सीन में फिल्म के लीड कलाकारों के अलावा और भी कलाकार एंट्री लेने वाले हैं। क्लाइमैक्स की शूटिंग का बजट 25 करोड़ रुपये है। रणवीर सिंह तो ‘सिंघम अगेन’ में नजर आने ही वाले हैं। अब खबरें मिल रही हैं कि करीना कपूर और अजय देवगन के साथ फिल्म में अक्षय कुमार भी एक्शन करते दिखाई देंगे।

एक साथ नजर आएंगे ये सितारे

‘सिंघम अगेन’ का क्लाइमैक्स बड़े लेवल पर शूट किया जा रहा है। इस सीन को अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार के अलावा टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी शूट करेंगे। साथ ही क्लाइमैक्स में दीपिका पादुकोण भी हिस्सा होंगी। बता दें कि अभी इस फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है। रिलीज से पहले ही लोगों में इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। बताया जा रहा है कि 14 अगस्त 2024 को यह फिल्म रिलीज होगी। इसी दिन अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा 2’ भी रिलीज हो रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.