ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

खेत में फाल्‍ट सुधारने के दौरान चालू कर दी बिजली सप्‍लाई, करंट लगने से खंभे पर चिपका विद्युत कर्मचारी

अंजड़। मध्य प्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी आर एक के क्षेत्र बोरलाय के पिपरी रोड पर एक खेत में फाल्ट सुधारने के दौरान अचानक बिजली सप्लाई दे दी गई। जिससे हेल्पर बाबूलाल मंडलोई को करंट लग गया।

मौके पर ही हो गई मौत

वह ट्रांसफार्मर के पोल पर ही चिपक गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद पहुंचे विद्युत कर्मचारियों ने उसके शव को रस्सी की मदद से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

बोरलाय के पिपरी रोड की घटना

घटना बुधवार दोपहर दो से तीन बजे की है। मामला अंजड़ थाना क्षेत्र के बोरलाय के पिपरी रोड स्थित किसान दिनेश पाटीदार के खेत का है जहां फाल्ट सुधारने के दौरान अचानक बिजली सप्लाई दे दी गई जिससे मैकेनिक बाबूलाल मंडलोई को करंट लग गया। वो पोल पर ही चिपक गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

रस्सी से बांधकर शव को नीचे उतारा

सूचना पर पहुंचे कनिष्ठ यंत्री और विद्युत स्टाफ ने रस्सी से बांधकर उसके शव को नीचे उतारा। इतने में अंजड़ थाने से पुलिसकर्मी भी पहुंचे और शव को अंजड़ सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक अंजड़ थाना क्षेत्र के बोरलाय के पिपरी रोड पर स्थित किसान दिनेश पाटीदार कपास लगे खेत की लाइन में जंपर लाइन में फाल्ट आ गया था।

सूचना मिलने पर मैकेनिक बाबूलाल मंडलोई फॉल्ट सुधारने के लिए गया हुआ था। कनिष्ठ अभियंता से मिली जानकारी अनुसार किसान दिनेश पाटीदार के खेत में जंफर का काम करने के लिए वो परमिट लेकर लाइन के पोल पर चढ़ा। इस दौरान उसके साथ एक अन्य लेबर मयाराम धारिया भी साथ था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.