ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा : ट्रक और जीप की जबरदस्त टक्कर में 7 लोगों की मौके पर मौत, मचा कोहराम!

जयपुरः राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर को एक ट्रक और क्रूजर जीप के बीच टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। बिछीवाड़ा के थाना प्रभारी मदनलाल ने कहा कि दुर्घटना दिल्ली-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर रतनपुर सीमा के पास हुई। उन्होंने कहा कि सभी सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को डूंगरपुर रेफर किया गया।

दुर्घटना में ड्राइवर की भी हुई मौत 
उन्होंने बताया कि ट्रक के अचानक ब्रेक फेल हो जाने से ट्रक ने आगे चल रही क्रूजर जीप में टक्कर मार दी, जिससे जीप पलट गई और उसमें सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और शव सड़क पर बिखर गए। पुलिस ने बताया कि वाहन में फंसे लोगों को पुलिस और स्थानीय ग्रामीणों ने बाहर निकाला। जीप में यात्रा कर रहे एक यात्री ने बताया, ‘‘हम डूंगरपुर से अहमदाबाद जा रहे थे। जैसे ही हमने रतनपुर सीमा पार की, एक ट्रक ने जीप को पीछे से टक्कर मार दी, जिसके कारण जीप पलट गई। लोग जीप के अंदर और उसकी छत बैठे थे। दुर्घटना में चालक की मौत हो गई।”

जीप में सवार 21 यात्री मजदूरी के लिए जा रहे थे गुजरात 
पुलिस ने बताया कि मृतकों में से चार की पहचान धनपाल (24), हेमंत (21), राकेश (25), मुकेश (25) के रूप में हुई। मृतकों में शामिल करीब 14 साल की लड़की और दो अन्य की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। पुलिस ने बताया कि जीप में 21 यात्री सवार थे और मजदूरी के लिए गुजरात जा रहे थे। जिला कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री और पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया सहित पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.