ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

आइटीआइ की छात्रा ने घर में दुपट्टे से लगाई फांसी, मौत

नेपानगर। नगर के मनोज टाकीज क्षेत्र में रह रही 18 वर्षीय आइटीआइ की छात्रा ने घर में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक छात्रा बुरहानपुर की रहने वाली है। वह नेपानगर के आइटीआइ कालेज में प्रवेश मिलने के बाद बीते दो माह से अपनी दादी और चाचा के पास रह रही थी। सोमवार सुबह घर के दूसरे कमरे में उसे फंदे पर लटका पाया गया।

स्वजन ने आरोप लगाया कि छात्रा को नीचे उतारने के बाद वे तुरंत उसे लेकर शासकीय अस्पताल पहुंचे थे। वहां करीब दो घंटे तक भटकते रहे, लेकिन कोई डाक्टर नहीं मिला। बाद में शव लेकर वे घर चले गए। दोपहर एक बजे के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

बताया गया है कि सोमवार को शासकीय अवकाश घोषित किया गया था। इसकी जानकारी अस्पताल के कर्मचारियों को भी नहीं थी। सुबह से ही मरीज उपचार एवं दवा के लिए अस्पताल पहुंच रहे थे। दोपहर में उन्हें अवकाश की जानकारी मिली। सीएमएचओ डा. राजेश सिसोदिया ने शासकीय अवकाश घोषित होने की पुष्टि करते हुए बताया कि इसी वजह से चिकित्सक नहीं पहुंचे होंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.