ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

हैवानियत: 8 बार ट्रैक्टर को आगे-पीछे कर शख्स को रौंदा, तमाशबीन बनाते रहे मौत का LIVE Video

राजस्थान के भरतपुर में एक शख्स को बेहद दर्दनाक मौत दी। एक बेरहम शख्स ने एक युवक को ट्रैक्टर से कुचलकर मार दिया। इतना ही नहीं बेरहम ने युवक को ट्रैक्टर से 8 बार कुचलकर मार डाला। इतना ही नहीं तमाशबीन बने लोग युवक को बचाने की बजाय उसकी मौत का लाइव वीडियो बनाते रहे जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राजस्थान के भरतपुर में दो पक्षों के बीच विवादित जमीन को लेकर झगड़ा हो गया. जिसमें एक शख्स की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई। परिजनों ने हालांकि शख्स को बचाने की कोशिश की लेकिन ट्रैक्टर वाले के माता-पिता के सामने ही बेटे को ट्रैक्टर से 8 बार कुचल दिया। इस लड़ाई में 12 लोग भी घायल हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, गांव के दो पक्ष बहादुर सिंह गुर्जर और अतर सिंह गुर्जर के परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद काफी समय से चल रहा है। इतना ही नहींदोनों पक्षों की तरफ से बयाना थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी और पुलिस ने दोनों ही पक्षों के करीब 22 लोगों को पाबंद किया गया था  लेकिन बुधवार को बहादुर सिंह गुर्जर पक्ष के लोग विवादित जमीन को ट्रैक्टर लेकर जोतने लगे जिसके बीच दूसरे पक्ष अतर सिंह गुर्जर के परिवार वहां आ पहुंचे और  विरोध करने लगे। इस बीच जब 45 वर्षीय निर्पाठ सिंह गुर्जर ट्रैक्टर को रोक कर विरोध करने की कोशिश कर रहा था तभी ट्रैक्टर चालक ने उसको कुचल दिया और 8 बार उसे ट्रैक्टर से कुचलता रहा।

खबर मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को बयान लिया। वहीं कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। निर्पाठ सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, आरोपियों के खिलाफ उचित एक्शन लिया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.