ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में यूपी के मजदूर को आतंकियों ने मारी गोली

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार को आतंकवादियों ने गोली मारकर उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति की हत्या कर दी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुकेश सिंह को अपराह्न करीब 12 बजकर 45 मिनट पर पुलवामा जिले के राजपोरा इलाके में गोली मारी गई।

यह पिछले 24 घंटे में कश्मीर घाटी में दूसरा आतंकवादी हमला है। श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने एक पुलिस अधिकारी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। निरीक्षक मसरूर अहमद वानी को उस समय तीन गोली मारी गईं जब वह ईदगाह मैदान में स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.