ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

भिंड की लहार विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी रसाल सिंह को जनसंपर्क के दौरान मिल रहा जन-जन का आशीर्वाद

भिण्ड। जिले की लहार विधान सभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी रसाल सिंह ने गुरुवार को कार्यकर्ताओं के साथ लहार विधानसभा के एक दर्जन गांवों में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्हें जगह-जगह लोगों का आशीर्वाद मिला। उन्होंने कहा कि लहार के देवतुल्य परिजन रुपी मतदाताओं ने मुझ पर जो भरोसा जताया है, इस उम्मीद पर पूरी निष्ठा और ईमानदारी से खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा।
इस अवसर पर मतदाताओं के बीच अपनी बात रखते हुए बसपा प्रत्याशी रसाल सिंह ने कहा कि आप सभी का आशीर्वाद मिला, तो लहार विधानसभा क्षेत्र के चहुमुंखी विकास के लिए कोई कसर नहीं छोडूंगा।

उन्होंने कहा कि आपके मान-सम्मान के लिए रसाल सिंह सदैव आपके साथ खड़ा रहा है और भविष्य में भी साथ खड़ा रहेगा। उन्होंने कहा कि इस बार आप लहार में बसपा जीत का रिकॉर्ड बनाइए और बसपा विकास का रिकॉर्ड बनाएगी। जीत का संकल्प दिलाते हुए उन्होंने कहा कि, 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में, कंधे से कंधा मिलाकर हाथी के सामने वाला बटन दबाकर बसपा की जीत सुनिश्चित करें।

इस अवसर पर बसपा प्रत्याशी रसाल सिंह ने लहार विधान सभा क्षेत्र के गिरवासा, बरहा, सेमरा, डूंडा, बघावली, सुजान पुरा, जलालपुरा, ईगुई, रसूल पुरा, खोड़न, असवार, लोटमपुरा, निसार, करियावली, सिकरी तथा जैतपुरा में बसपा कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर वोट मांगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.