ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

‘अरविंद केजरीवाल प्रदूषण से भी ज्यादा खतनाक’, BJP ने दिल्ली की दमघोंटू हवा को लेकर साधा AAP सरकार पर निशाना

दिल्ली में हवा का स्तर लगातार गिरता जा रहा है। इसी मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी ने केजरीवाल पर निशाना साधा है। भाजपा ने कहा, हम सब जानते हैं कि अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार के लिए जाने जाते हैं और अब निकम्मेपन और झूठे वादे करने के लिए भी जाने जाते हैं। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा दिल्ली में दमघोंटू प्रदूषण है। ये प्रदूषण आम जनता के लिए खतरनाक है। लेकिन अरविंद केजरीवाल इन सबसे भी ज्यादा खतरनाक हैं। इनका मकसद केवल एक है घटिया राजनीति करना। लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सत्ता में करीब 10 साल हो गए। लेकिन उन्होंने प्रदूषण से निपटने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया।

प्रवक्ता ने कहा, “हवाओं में जो प्रदूषण का कहर है, ये अरविंद केजरीवाल के निकम्मेपन का कहर है। गौरव भाटिया ने कहा, “एक ऐसा मुख्यमंत्री दिल्ली में है, जिसको केवल रुपया कमाने से मतलब है। उसको अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करने से कोई मतलब नहीं है। एक साल पहले दिल्ली में इसी तरह का प्रदूषण था। केंद्र सरकार पंजाब और दिल्ली सरकार की पूरी सहायता कर रही थी। पंजाब सरकार और अरविंद केजरीवाल ने प्रदूषण से निपटने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया। अरविंद केजरीवाल के एक पुराने वीडियो का जिक्र करते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा, “ केजरीवाल ने जब जनता से प्रदूषण से निपटने के लिए एक साल का वक्त मांगा था। लेकिन अब एक साल का वक्त पूरा हो गया। कल केजरीवाल ने मीडिया से बात की। दिवाली की शुभकामनाएं दीं। लेकिन जनता के सवालों पर उन्होंने कुछ नहीं कहा था।

गौरव भाटिया ने ईडी के नोटिस को लेकर केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि ईडी के समन से तो आप भाग निकले, डर गए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के पास कागज पर तो हर समस्या का समाधान है। लेकिन वो समाधान इनको कुछ समय बाद याद दिलाओ को गजनी बन जाते हैं और नया शिगूफा छोड़ देते हैं। अभी दो साल पहले ही अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि प्रदूषण खत्म हो जाएगा, मैंने स्मॉग टावर ढूंढ लिए हैं। कनॉट प्लेस में 25 करोड़ का स्मॉग टावर लगा है। दिल्ली में प्रदूषण 500 AQI से ऊपर पहुंच गया। लेकिन जब स्मॉग टावर पर ताला लटका मिला है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.