ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

दो डम्परों में भिड़ंत के बाद लगी आग, जिंदा जलने से एक की मौत

टोंक। टोंक के नेशनल हाइवे 52 पर बरौनी थाना क्षेत्र के मोटूका पुलिया के पास शनिवार सुबह भीषण हादसा हो गया। दरअसल पुलिया के पास दो डम्परों में भीषण भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में एक बाइक भी चपेट में आ गई। वहीं भिड़ंत के चलते दोनों डम्परों में भीषण आग लग गई। हादसे में एक डम्पर चालक जिंदा जल गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं बाइक सवार दो युवकों सहित 3 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही बरौनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया।

पुलिस की सूचना पर मौके पर आई करीब 5 दमकलों ने एक घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसे के बाद लगी आग पर काबू पाने के बाद पुलिस ने 3 क्रेनों की सहायता से जले हुए डम्परों को हाइवे से दूर करवा कर यातायात व्यवस्था को सुचारू करवाया। पुलिस ने बताया कि घायलों को निवाई अस्पताल में भर्ती कराया गया है और गम्भीर घायलों को जयपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं मृतक के शव को टोंक सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.