ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

रिलायंस जियो ने बाजार में अपना नया 4G फोन लॉन्च किया, यूजर ऑफर्स के साथ जियो मार्ट से खरीदें

त्योहार के सीजन को देखते हुए रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपनी तैयारी करनी शुरू कर दी है। इस बार भारतीय बाजार में रिलायंस जियो ने कम बजट में एक और नया फोन ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है। जिसका नाम Jio Phone Prima 4G है। इस लेटेस्ट फोन आपको सोशल मीडिया ऐप्स का भी ऐक्सेस मिलेगा। फोन में कंपनी कैमरा और एफएम रेडियो भी है।

लेटेस्ट फोन कई जबर्दस्त फीचर्स से लैस

जियो ने बाजार में अपने नए 4G फोन- Jio Phone Prima 4G को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने नई दिल्ली में चल रहे इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2023 इवेंट में इस फोन से पर्दा उठाया। यह लेटेस्ट फोन कई जबर्दस्त फीचर्स से लैस है। इसमें कंपनी वॉट्सऐप और यूट्यूब जैसे ऐप भी दे रही है। फोन कंपनी की ई-रिटेल वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। इसे यूजर आकर्षक ऑफर्स के साथ जियो मार्ट से भी खरीद सकते हैं। ब्लूऔर येलो कलर वेरिएंटएं में आने वाले इस फोन की कीमत 2599 रुपये है। कंपनी ने कहा कि फोन का ऑफिशियल लॉन्च दिवाली पर होगा। वहीं, जियो मार्ट के अनुसार यह फोन अभी केवल दिल्ली और मुंबई में डिलिवरी के लिए तैयार है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 320×240 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 2.4 इंच का शानदार TFT डिस्प्लेऑफर कर रही है। फोन के बैक रैनल पर राउंडेड डिजाइन के अंदर जियो का लोगो मौजूद है। यहीं पर कंपनी फ्लैश लाइट और कैमरा भी दे रही है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। जियो का यह लेटेस्ट फोन 512MB रैम से लैस है। इसकी मेमरी को यूजर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

राउंड एज डिजाइन वाला यह फोन ARM Cortex A53 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में एंटर टेनमेंट के लिए कंपनी एफएम
रेडियो फीचर भी ऑफर कर रही है। ओएस की बात करें तो यह फोन KaiOS पर काम करता है। सिंगल सिम स्लॉट वालेइस फोन
में कनेक्टि विटी के लिए आपको ब्लूटूथ 5.0 देखने को मिलेगा। फोन की बैटरी 1800mAh की है। कंपनी इस फोन में यूट्यूब,
जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सावन और जियो न्यूज जैसे इनबिल्ट ऐप ऑफर कर रही है। इसके अलावा इस फोन के यूजर
वॉट्सऐप, फेसबुक के साथ जियो सिनेमा और जियो पेकी सर्विस को भी ऐक्सेस कर सकेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.