ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कुल्हड़ पिज्जा Couple के बाद अब एक और महिला यूट्यूबर का वायरल हुआ MMS वीडियो

कुल्हड़ पिज्जा जोड़ी गुरप्रीत और सहज के बाद अब एक और कपल का MMS सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। यह MMS भारत का नहीं ब्लकि पाकिस्तानी टिकटॉक सनसनी अलीजा सहर का बताया जा रहा है। जिसके बाद उन्होंने अपनी सफाई भी दी।

प्राइवेट वीडियो (MMS) वायरल होने के बाद अलीजा सहर ने अब रोते हुए नज़र आई। Video  में यू ट्यूबर बहुत ही परेशान नजर आई। वीडियो वायरल होने के बाद अलीजा को अपनी प्रसिद्धि खोने का डर से नया वीडियो बनाया। जिसमें उसने सारी वीडियो के हकीकत बयां की।

हालाँकि, वीडियो लीक होने के बाद यूट्यूबर इंटरनेट पर और भी सर्च की जा  रही है। वहीं उसकी हर तरफ जमकर आलोचना भी हो रही है।  वीडियो  में अलीजा ने कहा कि सबको मेरा नमस्ते। मेरे बारे में आजकल काफी सारी बातें हो रही हैं। मैं आपको इस मसले पर सारी बातें बताऊंगी। उन्होंने कहा कि अगर मुझे अब सबके सामने नंगा ही कर दिया तो अब पर्दा कैसे मैं इस वीडियों उस शख्स के बारे में सब कुछ बताउंगी। अलीजा ने कहा कि  सुबह से शाम तक मैं मुल्तान में भटकती रही लेकिन साइबर क्राइम के तहत कोई भी एक्शन नहीं लिया गया।

यूट्यूबर ने उस शख्स को कुत्ता कहकर बुलाया, जिसने वीडियो वायरल किया था।  वो शख्स फिलहाल कतर में बैठा है। उस शख्स ने बताया कि मैंने वीडियो एडिट जरूर किया था लेकिन मैंने अपलोड नहीं किया। जिन लोगोंं ने मुझे सपोर्ट किया है, उनका बहुत-बहुत शुक्रिया। मैं अपनी मेहनत से अपना रोजी-रोटी कमाती हूं और फेमस हुई हूं। मुझे किसी ने धमकी दी है  लेकिन मैंने हार नहीं मानी, क्योंकि मेरे परिवार ने मुझे सहारा दिया है।

अलीजा ने कहा कि उन लोगों का भी धन्यवाद किया जो, उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। बता दें कि अलीज़ा सहर बतौर यूट्यूबर पाकिस्तान में एक फेमस हस्ती है और अपने सोशल मीडिया कंटेंट के लिए जानी जाती है। वो ज्यादातर अपने घरेलू कामों का व्लॉग बनाती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.