ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

हरिद्वार से जयपुर जा रही बस पुलिया की रेलिंग तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर गिरी, भयानक हादसे में चार लोगों की मौत, 26 घायल

राजस्थान: राजस्थान के दौसा कलक्ट्रेट सर्किल के पास एक बस के अनियंत्रित होने से भायनक हादसा हो गया जिसमें मौके पर चार लोगों की मौत हो गई।  बस के  नियंत्रित होने पर वह रेलवे ट्रैक पर गिर गई जिसमें  चार लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।

इस हादसे में बस में सवार करीब 24 लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद डीएम सहित सभी आला अधिकारी भी मौके पर जायजा लिया।    बताया जा रहा है कि हादसा नेशनल हाईवे-21 पर हुआ है। यहां एक सवारी बस पुलिया की रेलिंग तोड़ती हुई नीचे रेलवे ट्रैक पर जा गिरी। वहीं अब इस हादसे के बाद वहां गुजरने वाली ट्रेनों का आवागमन भी बंद हो गया है।

दौसा के डीएम कमर चौधरी के मुताबिक रविवार की देर रात करीब सवा 2 बजे नेशनल हाईवे-21 पर भीषण सड़क हादसा हुआ। यहा बस हरिद्वार से जयपुर की तरफ जा रही थी।  हादसे की सूचना जैसे ही रेलवे कंट्रोल रूम को मिली तो तत्काल जयपुर-दिल्ली रेलमार्ग की अप और डाउन ट्रेक पर ट्रेनों का संचालन बन्द कर दिया गया।

 डॉक्टर ने दो महिलाओं सहित कुल चार लोगों को मृत घोषित कर दिया है. अस्पताल में भर्ती मरीजों में से पांच लोगों के गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया है

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.