ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने का मिलेगा सुनहरा मौका, यहां जाने पूरी टूर डिटेल्स और खर्च

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन लिमिटेड यानी आईआरसीटीसी आए दिन अपने यात्रियों के लिए शानदार टूर पैकेज लाता रहता है। इसमें वेकेशन प्लेस से लेकर धार्मिक स्थल शामिल होते हैं। इसी कड़ी में अब आईआरसीटीसी इस टूर पैकेज में श्रद्धालुओं को स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के साथ 7 ज्योतिर्लिंग के दर्शन कराए जाएंगे जिसकी शुरुआत 18 नवंबर को विजयवाड़ा से की जाएगी। ये पैकेज 12 रात और 13 दिन का रहेगा जिसमें महाकालेश्वर से लेकर घृष्णेश्वर के बीच 7 ज्योतिर्लिंग के दर्शन कराए जाएंगे. चलिए जान लेते है इस पैकेज में क्या-क्या शामिल है।

यह यात्रा भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन  के जरिए कराई जाएगी। इस पैकेज की शुरुआत आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा से होगी। विजयवाड़ा रेलवे स्टेशन से आपको भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन लेनी है, जो आपको स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के साथ 7 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करवाएगा. इस यात्रा के लिए किराया 21,000 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू है।

ये होंगी डेस्टिनेशन 
उज्जैन: महाकालेश्वर और ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग
वडोदरा: स्टैच्यू ऑफ यूनिटी ज्योतिर्लिंग
द्वारिका: नागेश्वर ज्योतिर्लिंग
सोमनाथ: सोमनाथ ज्योतिर्लिंग
पुणे: भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग
नासिक: त्र्यंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग
औरंगाबाद: ग्रिशनेश्वर ज्योतिर्लिंग

कितने का है टूर पैकेज
टूर पैकेज के लिए टैरिफ पैसेंजर द्वारा चुनी गई कैटेगरी के मुताबिक होगा अगर आप इकोनॉमी कैटेगरी के तहत बुकिंग कराते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 21,000 रुपये खर्च करने होंगे। स्टैंडर्ड कैटेगरी के तहत बुकिंग के लिए आपको प्रति व्यक्ति 32,500 रुपये खर्च करने होंगे. वहीं, कंफर्ट कैटेगरी के तहत बुकिंग के लिए आपको प्रति व्यक्ति 42,500 खर्च करने होंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.