ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

अब कंप्यूटर बाबा मांगेंगे वोट, कांग्रेस के इस प्रत्याशी के समर्थन में उतरा संत समाज

 भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अब बहुत कम दिन बाकि है। इससे पहले प्रचार चरम पर है। पार्टियों के दिग्गज चुनामी मैदान में अपनी पूरी ताकत झोंक रहें है। इसी कड़ी में एमपी कांग्रेस में धर्म का तड़का लगने जा रहा है। दरअसल भोपाल दक्षिण-पश्चिम विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी पीसी शर्मा के समर्थन में संत समाज उतर गया है। चुनावी साल में एक बार फिर कंप्यूटर बाबा सक्रिय हो गए है।

कंप्यूटर बाबा ने कांग्रेस उम्मीदवार पीसी शर्मा का समर्थन करने की बात कही है। कंप्यूटर बाबा दक्षिण पश्चिम में पीसी शर्मा के पक्ष में प्रचार करेंगे। इस मामले में संतों ने पीसी शर्मा के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। इस दौरान कंप्यूटर बाबा ने कहा कि बीजेपी सनातन के नाम पर छल कर रही है। कांग्रेस गौ, नर्मदा और सनातन की रक्षा करने वाली पार्टी है। पीसी शर्मा सभी धार्मिक आयोजनों में बढ़चकर हिस्सा लेने वाले व्यक्ति है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.