ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

अगस्त में लॉन्च होंगे ये स्मार्टफोन, वनप्लस से लेकर सैमसंग तक लिस्ट में शामिल

स्मार्टफोन लवर्स के लिए अगस्त का महीना बेहद रोमांचक रहने वाला है। इस महीने मार्केट में कई मोबाइल लॉन्च होने वाले हैं। अगस्त में ग्लोबल मार्केट के साथ भारत में भी कई फोन एंट्री करेंगे। इस लिस्ट में रेडमी, मोटोरोला, वनप्लस और सैमसंग समेत कई स्मार्टफोन शामिल हैं। शाओमी और वनप्लस के फोल्डेबल फोन लॉन्च हो रहे हैं। ऐसे में अगर आप नया मोबाइल खरीदने की सोच रहे हैं, तो थोड़ा इंतजार करना फायदेमंद रहेगा।

Redmi 12 5G

रेडमी का यह स्मार्टफोन 1 अगस्त को भारत में एंट्री कर रहा है। यह फोन Redmi Note 12R का रीब्रांडिंग है। इसमें कंपनी 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देने जा रही है। इसके अलावा स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 5 जेन 2 प्रोसेसर मिलेगा। फोन का डिस्प्ले 6.75 इंच है। यह फुच एचडी प्लस रेजोल्यूशन और 90 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

मोटोरोला जी सीरीज का यह स्मार्टफोन 1 अगस्त को भारत आएगा। मोबाइल में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। इसकी बैटरी 5,000 एमएएच की है।

Samsung Galaxy F34 5G

सैमसंग के इस फोन का यूजर्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फोन में 6,000 एमएएच की बैटरी है। फोन का कैमरा 50 मेगापिक्सल है।

वनप्लस के दो स्मार्टफोन की एंट्री

वनप्लस अगले महीने Oneplus ACe 2 Pro के साथ अपना पहला फोल्डेबल फोन Oneplus Open लॉन्च करेगा। दोनों फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट पर संचालित होंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.