ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मस्क और जकरबर्ग की फाइट तय, ट्विटर पर होगी लाइव-स्ट्रीमिंग, चैरिटी में जाएगी इसकी कमाई

दुनिया की दो दिग्गज हस्तियों के बीच फाइट होनेवाली है। इस फाइट को एक्स यानी ट्विटर पर लाइव-स्ट्रीमिंग भी की जाएगी। टेक जगत के दो सबसे बड़े नाम और दुनिया को दो सबसे अमीर लोग, एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग सीधे एक दूसरे के साथ फाइट करने की तैयारी में जुटे हैं। खुद एलन मस्क ने इसकी घोषणा की है। उन्होंने ये भी कहा कि इस फाइट से होनेवाली कमाई चैरिटी में दी जाएगी। एलन मस्क (Elon Musk) ट्वीटर (एक्स) के सीईओ हैं, तो मार्क जुकरबर्ग मेटा (फेसबुक) के सीईओ। इन दोनों में टेक वर्ल्ड में पहले से ही एक-दूसरे को पछाड़ने की होड़ चल रही है। मेटा ने एक्स को टक्कर देने के लिए हाल में अपना माइक्रोब्लॉगिंग ऐप Threads लॉन्च किया था।

रोचक होगी जंग

कुछ दिनों पहले एलन मस्क ने जकरबर्ग को मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स केज फाइट के लिए चुनौती दी थी। जकरबर्ग ने इसे स्वीकार कर लिया था। इसके बाद से दोनों इसके लिए तैयारी कर रहे हैं। मस्क जहां जुबानी जंग में जुटे हैं, वहीं जकरबर्ग इसे काफी गंभीरता से लेते दिख रहे हैं। पिछले महीने ब्राजीलियाई जुजुत्सु टूर्नामेंट का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग ने हिस्सा लिया था। बड़ी बात ये है कि उन्होंने इसमें अच्छा प्रदर्शन किया और पोडियम पर जगह पक्की की। अब देखना होगा कि एलन मस्क के खिलाफ केज फाइट में वौ कैसा प्रदर्शन करते हैं और इन दो रईसों में किसकी जीत होती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.