ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

108MP कैमरा वाला OPPO का ये प्रीमियम फोन सबसे सस्ते में, ऐसे उठायें डिस्काउंट का फायदा

 OPPO के स्मार्टफोन को इस समय मार्केट में खूब पसंद किया जा रहा है। क्योंकि, ओप्पो के ज्यादातर फोन गर्दा कैमरा के साथ आते हैं। यदि आप ओप्पो के ग्राहक हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। अगर आप कम कीमत कोई प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। OPPO Reno 8T को इस साल की शुरुआत में फरवरी में भारत में लॉन्च किया गया था।

OPPO Reno 8T ओप्पो रेनो 8T क्रोमा पर 67.27 प्रतिशत की छूट के साथ उपलब्ध है। यह डिस्काउंट स्मार्टफोन की MRP पर है जो 38999 रुपये है। इसे ऑनलाइन 29999 रुपये में लॉन्च किया गया और डिस्काउंट के बाद आप इसे क्रोमा पर 12765 रुपये में खरीद सकते हैं। आईडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से आप अभी भी 10 प्रतिशत तक की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं।

इस स्मार्टफोन को 120Hz डिस्प्ले, 67W फास्ट चार्जिंग और स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट जैसे कई फीचर्स के साथ आता है। OPPO Reno 8T वर्तमान में 50 प्रतिशत से अधिक की बड़ी छूट के साथ उपलब्ध है। अगर आप इसे खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए ये अच्छा मौक है।

मिल रहा तगड़ा ऑफर

ओप्पो रेनो 8T क्रोमा पर 67.27 प्रतिशत की छूट के साथ उपलब्ध है। यह डिस्काउंट स्मार्टफोन की MRP पर है, जो 38,999 रुपये है। इसे ऑनलाइन 29,999 रुपये में लॉन्च किया गया और डिस्काउंट के बाद आप इसे क्रोमा पर 12,765 रुपये में खरीद सकते हैं। यह OPPO Reno 8T को एक बजट स्मार्टफोन जितना सस्ता बनाता है। आईडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से आप अभी भी 10 प्रतिशत तक की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं। ओप्पो रेनो 8T 8GB रैम और 128GB स्टोरेज और सनराइज गोल्ड और मिडनाइट ब्लैक के दो कलर ऑप्शन में आता है।

ओप्पो स्मार्टफोन में ये खूबियां

  • डिस्प्ले: OPPO Reno 8T में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले है।
  • प्रोसेसर: स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट से लैस है।
  • रैम और स्टोरेज: यह सिंगल 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट में आता है।
  • कैमरा: ओप्पो रेनो 8T में पीछे की तरफ 108MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, 2MP डेप्थ कैमरा और 2MP ज़ूम सेंसर है।
  • सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा है।
  • सॉफ्टवेयर: ओप्पो रेनो 8T एंड्रॉइड 13-आधारित ColorOS 13 पर रन करता है।
  • बैटरी: इसमें 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,800mAh की बैटरी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.