ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

प्रियंका, राहुल को तेल प्याज के भाव नहीं मालूम, देश क्या चलाएंगे – गोविंद मालू

भोपाल। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष गोविंद मालू ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सोमवार को उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनावी दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि प्रियंका हों या राहुल, इनको नून, तेल, प्याज के भाव नहीं मालूम, देश क्या चलाएंगे। इनका कभी देश, जनता, मजरे, टोले, गली, गलियारे और माटी से सरोकार नहीं रहा।

प्रियंका गांधी इंदौर में कह गईं प्याज शतक पार कर गया। जबकि, इंदौर में सोमवार को प्याज का भाव 25 से 36 रुपये किलोग्राम था। प्रियंका जी को लिखे भाषण पढ़ने से पहले इसे लिखने वाले से भाव तो पता कर लेना था। मालू ने कहा कि प्रियंका की सभा में दलित नेता पार्षद का अपमान सबने देखा।

उन्होंने कांग्रेस से पूछा कि इस्लामी प्रचारक जाकिर नाईक के तार हाफिज सईद से जुड़े हैं। दोनों रत्नागिरी महाराष्ट्र के थे। फिर उसके ‘पीस टीवी’ की अनुमति किसकी सरकार ने दी और 2012 में उन्हें दिग्विजय सिंह ने शांति दूत कैसे बताया? कांग्रेस की सरकार में मध्य प्रदेश विकास दर में फिसड्डी था। क्या आप यही स्थिति रखना चाहते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.