ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

फिर होश उड़ाएगी ‘कांतारा’, फैंस को देने वाले हैं सरप्राइज

कन्नड़ फिल्म कांतारा फिल्म दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बना ली थी। फिल्म स्टारर ऋषभ शेट्टी और डायरेक्टोरियल फिल्म कांतारा ने खूब चर्चाएं बटोरी थी। पहले साउथ और फिर नॉर्थ में कांतारा ने जबरदस्त सफलता देखी। फिल्म की कहानी के साथ- साथ गाने वरह रूपन ने भी सुर्खियां बटोरी थी। अब इस गाने का फुल वर्जन सामने आने वाला है। मेकर्स कांतारा के एक साल पूरे होने पर फैंस को सरप्राइज देने वाले हैं।

बीते साल रिलीज हुई इस फिल्म ने नॉर्थ और साउथ दोनों जगहों पर धमाल मचाया। अब मेकर्स कन्नड़ फिल्म कांतारा के एक साल पूरे होने पर दर्शकों एक और सरप्राइज देने वाले है। दरअसल, कांतारा के मेकर्स बीते साल फिल्म के चार्टबस्टर सॉन्ग वरह रूपम को लेकर विवादों का शिकार हो गए थे। यहां तक कि कॉपीराइट केस सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया था, लेकिन अंत में जीत कांतारा के मेकर्स की हुई। इस जीत के बाद अब मेकर्स वरह रूपम का फुल वर्जन रिलीज करने जा रहे हैं।

30 सितंबर को कांतारा के गाने वरह रूपम का पूरा वर्जन रिलीज

कांतारा के प्रोडक्शन हाउस होमेबल फिल्म ने 28 सितंबर को ट्वीट करते हुए गाने के रिलीज की जानकारी शेयर की। प्रोडक्शन हाउस ने कहा, “स्टेडियम्स में गूंजने से लेकर हमारे त्योहारों की परंपराओं में शामिल होने और हमारी सुबह मीठी धुन बनने और वेकअप कॉल में शामिल होने तक, इस गाने ने हमारे जीवन पर एक अमिट छाप छोड़ी है। आइए इस शानदार गाने की धुन में फिर से खोने और महसूस करें, क्योंकि हम 30 सितंबर को कांतारा के गाने वरह रूपम का पूरा वर्जन रिलीज करने जा रहे हैं।

एक्टर फिल्म की कहानी पर मेहनत कर रहे हैं

कांतारा को ऋषभ शेट्टी ने डायरेक्ट किया था। उन्होंने फिल्म में लीड रोल भी निभाया है। फिल्म की सफलता ने उन्हें पैन इंडिया स्टार बना दिया। इन दिनों ऋषभ शेट्टी, कांतारा के प्रीक्वल पर काम कर रहे हैं। फिलहाल एक्टर फिल्म की कहानी पर मेहनत कर रहे हैं। मेकर्स की पूरी कोशिश है कि वो कांतारा 2 को उसी आकर्षक और दिलचस्प अंदाज में दर्शकों के सामने लाए जैसे उन्होंने पहले पार्ट के साथ किया था। कॉपीराइट मामले में क्यों उलझी कांतारा ?
कांतारा के गाने को लेकर इस साल की शुरुआत में कॉपीराइट केस सामने आया। केरल के म्यूजिक बैंड थैक्कूड़ाम ब्रिज ने दावा किया था कि कांतारा का गाना वराह रूपम उनके गाने नवरसम गाने से कॉपी किया गया है। बैंड ने सोशल मीडिया पर कांतारा के मेकर्स पर आरोप लगाया था और इसके बाद कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.