ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

अश्लील फिल्म शूट करते रंगे हाथों पकड़ाई दो नामी एक्ट्रेस, पुलिस ने कपड़े पहनाकर किया गिरफ्तार…

मुंबई। महाराष्ट्र के सपनों के शहर मुंबई में पुलिस को मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर अंधेरी इलाके में छापा मारने पर एक एडल्ट फ़िल्म की शूटिंग रोकने में कामयाबी मिली है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अंधेरी इलाके में रविवार के दिन छापा मारा और रंगे हाथ दो एक्ट्रेस और एक एक्टर को गैर कानूनी (एडल्ट) फ़िल्म शूट करते हुए पकड़ा।

बताया जा रहा है कि ये लोग सब्सक्रिप्शन बेस्ड ऐप ‘Pihu’ पर इस एडल्ट फिल्म का लाइव स्ट्रीम कर रहे थे। ये यूके बेस्ड OnlyFans प्लैटफॉर्म की तरह ही है, जहां लड़के और लड़कियां पॉर्न फिल्में प्रड्यूस करते हैं। यहां प्राइवेट कंटेंट के लिए मंथली बेसिस पर यूजर्स पे करते हैं। पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार करने के साथ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

पुलिस ने बताया कि उन्हें एक हफ्ते पहले इस ‘Pihu’ ऐप पर इस तरह के आपत्तिजनक वीडियो की शूटिंग और लाइव स्ट्रीमिंग की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस फोर बंग्लोज़, अंधेरी में शूटिंग के बीच ही छापा मारने की तैयारी में जुटी थी। रविवार को पुलिस अधिकारियों में अंधरी वेस्ट में छापा मारा और आरोपियों को रंगे हाथ दबोच लिया गया। पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें दो महिलाएं जिसकी उम्र 20 और 24 साल है, इसके अलावा एक 27 साल का युवक को भी अरेस्ट किया गया है। ये सभी अपना ऑडियो और वीडियो ऐप पर पोस्ट कर रहे थे।

कैसे जोड़ते हैं यूजर्स को इस एप्लीकेशन से?

एडल्ट फ़िल्म प्रोडक्शन जैसे गैर कानूनी काम से जुड़े हुए इन एक्टर्स ने यह बताया कि, एप पर एडल्ट ऑडियो और वीडियो डाले जाते हैं और इसकी जानकारी यूजर्स को सीधे इंस्टाग्राम के जरिये दी जाती है। फिर लाइव स्ट्रीम किया जाता है और महिलाएं यूजर्स को कॉल सर्विस भी देती हैं। इसके लिए यूजर्स को मंथली सब्सक्रिप्शन खरीदने के साथ साथ 7500 रुपए भी जमा किये जाते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.