ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

ओटीटी पर धमाल मचा रही ये टॉप वेब सीरीज और फिल्में, यहां देखें पूरी लिस्ट

आजकल सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी का चलन बढ़ गया है। लोग घर बैठे फिल्में देखना ज्यादा पसंद करते हैं। हर नए महीने की शुरुआत को साथ लोगों को नई फिल्मों और नई सीरीज का इंतजार होता है। इसी क्रम में इस महीने 10 नवंबर को एक साथ 3 बड़ी फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं। साथ ही कुछ ऐसी फिलमें भी हैं जो ओटीटी पर धमाल मचा रही है। ऐसे में हम आपके लिए बेस्ट और धमाकेदार वेब सीरीज और मूवीज की लिस्ट लेकर आए है, जिन्हे आप घर बैठे आराम से मजा लेते हुए देख सकते हैं।

घूमर

ZEE5 ने ‘घूमर’ के विश्व डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है। इस फिल्म को ओटीटी पर देखना का इंतजार लोग पिछले 80 दिनों से कर रहे थे। बता दें, अभिषेक बच्चन, शबाना आजमी, सैयामी खेर और अंगद बेदी स्टारर यह फिल्म 12 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

पिप्पा

पिप्पा एक जीवनी पर आधारित युद्ध फिल्म है, जो भारत की 45 कैवलरी रेजिमेंट के कैप्टन बलराम सिंह मेहता के जीवन पर आधारित है, जो अपने भाई-बहनों के साथ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्वी मोर्चे पर लड़े थे। इसमें ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पेन्युली मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 10 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

इरुगापत्रु

यह एक तमिल भाषा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जो युवराज धायलन द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में विक्रम प्रभु, श्रद्धा श्रीनाथ, विधार्थ, श्री, अबर्नथी और सानिया अयप्पन हैं। यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 10 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

काला पानी

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 18 अक्टूबर से ‘काला पानी’ स्ट्रीम हो रही है। इसमें मोना सिंह और आशुतोष गोवारिकर मुख्य किरदार में हैं। ये एक सर्वाइवल ड्रामा है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। ऑरमैक्स की लिस्ट में ये पहले नंबर पर है।

लौकी 2

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘लोकी’ का दूसरा सीजन आ चुका है। 6 अक्टूबर से दूसरा सीजन स्ट्रीम हो रहा है। ऑरमैक्स की लिस्ट में ये दूसरे नंबर पर है। जो लोग हॉलीवुड के शोज देखना पसंद करते हैं, उन्हें इसे जरूर देखना चाहिए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.