ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

Election 2023: राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा, आज जशपुर सहित इन जगहों पर जनसभा को करेंगे संबोधित

दूसरे चरण के मतदान के लिए कांग्रेस ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है। राहुल गांधी ने अपनी तीन दिवसीय उत्तराखंड दौरे के बाद अब छत्तीसगढ़ का रुख ले लिया है। जशपुर में आज आम सभा को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी अंबिकापुर के लिए रवाना होंगे। सभा को संबोधित करने के बाद वे दिल्ली के लिए निकल जाएंगे।

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने विशेष विमान द्वारा आज दोपहर 12 बजे अंबिकापुर हवाई अड्डे पहुंचेंगे। दोपहर 1 बजे सन्ना खेल मैदान में आम सभा को संबोधित करने के बाद वे दोपहर 2.10 बजे जशपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा कतकालो अंबिकापुर के लिए निकल जाएंगे। फिर दोपहर 2.40 पर कतकालो, ब्लाक अंबिकापुर, जिला सरगुजा हवाई अड्डे पहुंच कर आमसभा को संबोधित करेंगे। शाम को करीब 4.40 पर राहुल  अंबिकापुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएँगे। इस दौरा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कोरिया और कोरबा में भी अपने चुनावी प्रचार के दौरान लोगों को संबोधित करेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.