ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

वीवो 7 नवंबर को लॉन्च करेगी iQOO 12 Series के दो नए स्मार्टफोन, ब्लैक और वाइट कलर में जीता दिल

नई दिल्ली। iQOO 12 Series के दो नए स्मार्टफोन iQOO 12 और iQOO 12 Pro जल्द मार्केट में आने वाले हैं। कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन को 7 नवंबर को लॉन्च करेगी। iQOO 12 Series चीन में लॉन्च की जाएगी। कंपनी ने दोनों स्मार्ट फोन को ब्लैक और वाइट कलर में रखा है। वीवो की ऑफिशियल वेबसाइट पर इन दोनों ही स्मार्टफोन को देखा जा सकता है।

कंपनी ने iQOO 12 Pro को वाइट कलर में दिखाया है। iQOO 12 को ब्लैक रेस एडिशन में दिखाया है। दोनों स्मार्ट फोन की डिजाइन भी शानदार है। iQOO 12 सीरीज के दोनों स्मार्टफोन के बारे में कंपनी ने जानकारी दी है। कंपनी ने परफोर्मेंस और चिपसेट के बारे में बताया है। कंपीनी ने iQOO 12 सीरीज को Snapdragon 8 gen 3 चिपसेट के साथ लॉन्च किया है। iQOO 12 को AG glass मटीरियल के साथ कंपनी ला रही है। AG glass की वजह से स्मार्ट फोन में प्रीमियम फील आएगी। iQOO 12 Pro को ग्लास मटीरियल के साथ लॉन्च किया जाएगा।

यह हैं खूबियां

  • कंपनी iQOO 12 को 1.5k रेजोल्यूशन एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च करेगी।
  • कंपनी iQOO 12 Pro फोन को 2k रेजोल्यूशन कर्व्ड एज-एमोलेड पैनल के साथ लॉन्च करेगी।
  • iQOO 12 सीरीज के दोनों फोन 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ लॉन्च होंगे।
  • कंपनी iQOO 12 फोन को 5000 mAh बैटरी और प्रो मॉडल को 5100 mAh बैटरी के साथ लॉन्च करेगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.