ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

इंदौर पहुंचे महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बोले कांग्रेस गजनी फिल्म के आमिर खान की तरह हो गई है..

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इंदौर विधानसभा तीन में पहुंचकर सभा को संबोधित किया। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री इंदौर विधानसभा 3 के भाजपा प्रत्याशी गोलू शुक्ला के समर्थन में सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गजनी फिल्म के आमिर खान की तरह हो गई है। वह जो वादे करती है उसे याद नहीं रहता है इसी के साथ उन्होंने आचार्य प्रमोद कृष्णम को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आचार्य जी को यह बहुत देर से पता चला कि कांग्रेस राम की भी नहीं है और काम की भी नहीं है।

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सच बोल दिया कि कांग्रेस को हिंदुत्व से नहीं हिंदू शब्द से नफरत है। राम जन्मभूमि से नहीं प्रभु श्री राम से नफरत है। देवेंद्र फडणवीस ने भाजपा प्रत्याशी के लिए सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ऐसा प्रतिनिधि आपको नहीं मिलेगा इसी के साथ उनका कहना था कि कांग्रेसियों का चेहरा आचार्य जी ने ही उजागर कर दिया है। हम कई वर्षों से उनको समझाने की कोशिश करते थे पर आज सत्य उनके ध्यान में आ गया जो सत्य पूरा देश जानता है आज उसको उन्होंने उजागर किया है ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.