ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

वर्ल्ड कप के बीच क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका… MS Dhoni से डेब्‍यू कैप हासिल करने वाले धाकड़ खिलाड़ी ने किया सन्यास का ऐलान

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर गुरकीरत सिंह मान ने शुक्रवार को अंतरराष्‍ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा कर दी है। बता दें कि 33 साल के गुरकीरत सिंह मान ने 2016 में भारत के लिए तीन वनडे मैच खेले। गुरकीरत ने इस दौरान 13 गेंदों का सामना किया और 60 गेंदें डाली। वैसे, घरेलू क्रिकेट में गुरकीरत सिंह मान का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। उन्‍होंने ट्राई-सीरीज के फाइनल में भारत ए को ऑस्‍ट्रेलिया ए पर जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

गुरकीरत सिंह मान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये सन्‍यास का ऐलान किया है। गुरकीरत सिंह मान ने आठ फोटो शेयर किए और इसके साथ कैप्‍शन लिखा, जिसके बाद उन्‍हें कई क्रिकेटर्स ने अगली पारी के लिए शुभकामनाएं दी। कैप्शन में गुरकीरत  ने लिखा है कि आज मेरी शानदार क्रिकेट यात्रा का अंत हुआ। भारत का प्रतिनिधित्‍व करना मेरे लिए सम्‍मान की बात रही।

कैप्शन में गुरकीरत ने  कहा कि मेरा दिल आभार से भरा हुआ है क्‍योंकि मुझे परिवार, दोस्‍तों, कोच और अपने साथी खिलाड़‍ियों का समर्थन मिला। आप सभी ने मेरे करियर में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई। मैं बीसीसीआई और पीसीए का भी धन्‍यवाद देना चाहता हूं, जिन्‍होंने निरंतर समर्थन दिया, मार्गदर्शन किया और प्रोत्‍साहित किया। अगले अध्‍याय की तरफ अग्रसर।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.