ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

‘सुबह से ना आलू बिका है ना कांदा’- सूर्यकुमार यादव ने गेंदबाजी पर की मजेदार टिप्पणी

वनडे विश्व कप 2023 में 12 नवंबर को नीदरलैंड के खिलाफ भारत ने लगातार 9वीं जीत दर्ज की और इसी के साथ ही ग्रुप स्टेज मैचों का भी समाप्न हुआ। मैच के दौरान रोहित शर्मा, विराट कोहली के अलावा सूर्यकुमार यादव ने भी गेंदबाजी की। उन्होंने दो ओवर फेंके लेकिन कोई विकेट नहीं मिला।

सूर्यकुमार ने नीदरलैंड की पारी के दौरान 33वां ओवर फेंका और अपने पहले ओवर में चार रन दिए। सूर्य को कप्तान रोहित शर्मा ने एक और ओवर दिया, लेकिन तेजा निदामानुरु ने उन पर दो छक्के जड़ दिए। अगली चार गेंदों में उन्होंने एक रन दिया।

मैच के बाद यादव ने मुंबई इंडियंस की एक पोस्ट साझा की और उसमें एक मजेदार कैप्शन जोड़ा। उन्होंने लिखा, ‘सुबह से ना आलू बिका है ना कांदा।’ उनकी ये फोटो वायरल हो रही है।

गौर हो कि रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए धमाल मचाया और 410 रन स्कोरबोर्ड पर टांग दिए। श्रेयस अय्यर और केएल राहुल शतक लगाने में कामयाब रहे। जवाब में नीदरलैंड्स की टीम 250 रन ही बना पाई। उन्हें 160 रन से हार झेलनी पड़ी। विश्व कप क्वालिफायर जीतकर आई नीदरलैंड्स ने इस विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश को हराकर सबको चौकाया लेकिन वह प्वाइंट टेबल में 9 मैचों में दो जीत और 7 हार के साथ 10वें स्थान पर ही रही।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.