ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने विभिन्न क्षेत्रों में जाकर नागरिकों को दीपोत्सव की दी बधाई

इंदौर। दीपावली के त्यौहार के मौके पर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक के कांग्रेस के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने विभिन्न क्षेत्रों में जाकर नागरिकों को दीपोत्सव की बधाई दी। इसके साथ ही कहा कि अंधकार पर प्रकाश की विजय का यह पर्व आपके जीवन में भी प्रकाश लाए । इस मौके पर नागरिकों के द्वारा भी क्षेत्र में प्रकाश के प्रतीक के रूप में संजय शुक्ला को विजय बनाने का संकल्प लिया गया ।

संजय शुक्ला के द्वारा  घर-घर जनसंपर्क के कार्यक्रम को स्थगित रखा गया । उनके द्वारा अलग-अलग क्षेत्र में जाकर नागरिकों को बधाई देने और क्षेत्र के प्रमुख नागरिकों से मेल मुलाकात करने का ही कार्य किया गया । इस दौरान सभी स्थानों पर नागरिकों को यह बताया गया कि इस क्षेत्र में चुनाव लड़ने के लिए आया हुआ मेहमान वर्तमान दौर में इस क्षेत्र के लिए असत्य है । इस मेहमान के कारण इस क्षेत्र में समस्याएं पैदा हो सकती है । ऐसी स्थिति में नागरिकों को सत्य के रूप में उस व्यक्ति का साथ देना चाहिए जिसके द्वारा पिछले 5 साल से सेवा को ही अपना धर्म माना गया है और धर्म भी सेवा का ही संदेश देता है ।

 गणेश मंदिर में किया पूजन

 कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला के द्वारा मरीमाता चौराहा पर स्थित श्री सिद्धि विनायक गणेश मंदिर पर जाकर भगवान गणेश जी का पूजन किया गया। इस पूजन के साथ ही उन्होंने भगवान गणेश जी से अपने क्षेत्र की प्रगति और उन्नति की भी कामना की ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.