ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बैतूल में हुआ भीषण सड़क हादसा बाइक सवार ससुर और दामाद की मौत एक घायल, मौके पर पहुंची पुलिस

बैतूल। जिले के घोड़ाडोंगरी तहसील के जुवाड़ी गांव के पास बीती रात दीपावली मनाने जा रहे ससुर दामाद की बाइक को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में ससुर और दामाद की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक दामाद गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं सूचना मिलने पर रानीपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। रानीपुर पुलिस ने सोमवार सुबह कार को जप्त कर रानीपुर थाने में खड़ा कराया है। वहीं ससुर दामाद के शव को पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल लाया गया है।

रानीपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शोभापुर गांव निवासी मंदरु धुर्वे इटारसी से काम कर घोड़ाडोंगरी आया था। जहां उसके दोनों दामाद बाकूड़ गांव निवासी साजन कुमरे एवं विकास कुमरे ससुर को लेने घोड़ाडोंगरी आए थे। जिसके बाद तीनों एक बाइक पर बैठकर दीपावली मनाने शोभापुर गांव जा रहे थे। इसी दौरान जुवाड़ी गांव के पास बैतूल की ओर से आ रही कार ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार ससुर मंदरु एवं दामाद साजन कुमरे की मौके पर मौत हो गई। जबकि दामाद विकास कुमरे गंभीर रूप से घायल हो गया।

गांव के पूर्व सरपंच बिजालाल धुर्वे ने बताया कि घोड़ाडोंगरी ब्लॉक में अलग-अलग दिन गांव में दिवाली मनाई जाती है। कल शोभापुर गांव की की दिवाली थी ।इसलिए बाकुड़ गांव के मंदरु के दामाद साजन और विकास भी दिवाली मनाने शोभापुर गांव आ रहे थे। दोनों घोड़ाडोंगरी के उसके ससुर को लेकर शोभापुर गांव आ रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक को करने टक्कर मार दी।

रानीपुर थाने के एएसआई प्रेमलाल परते ने बताया कि जुवाड़ी गांव के पास कार और बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार ससुर दामाद की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक दामाद गंभीर रूप से घायल हो गया मामले में कार को जब्त के रानीपुर थाने में खड़ा कराया गया है। वहीं कार सवार मौके से फरार हो गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल लाया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.