ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कल नीतीश कुमार के खिलाफ मौन प्रदर्शन करेंगे जीतन राम मांझी, CM ने विधानसभा में किया था अपमानित

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाल ही में पूर्व सीएम और हम संरक्षक जीतन राम मांझी को बुरी तरह से अपमानित किया था, जिसके बाद नीतीश कुमार की खूब आलोचना हो रही है। वहीं अब मांझी मुख्यमंत्री नीतीश के खिलाफ कल यानि 14 नवम्बर को सुबह 11.30 बजे पटना उच्च न्यायलय के निकट मौन प्रदर्शन करने जा रहे हैं।

जीतन राम मांझी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर पोस्ट करते हुए लिखा है- “मेरे अपमान के सहारे पूरे दलित समाज को जलील करने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ कल 14 नवम्बर 23 को सुबह 11.30 बजे पटना उच्च न्यायलय के निकट अंबेडकर स्मारक पर एक मौन प्रदर्शन का आयोजन किया गया है, जिसमें सभी संगठनों के साथ-साथ मैं भी उपलब्ध रहूंगा। जय बिहार।

CM ने विधानसभा में किया था अपमानित
बता दें कि बिहार विधानसभा में शीतकालीन सत्र के दौरान सीएम नीतीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बीच जमकर नोकझोक हुई। इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि, ”यह मेरी गलती थी कि मैंने जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री बना दिया था। दो महीने में ही मेरी पार्टी के लोग कहने लगे कि कुछ गड़बड़ है इन्हें हटाओ, फिर मैं (सीएम) बन गया। वे(जीतन राम मांझी) कहते रहते हैं कि वह भी मुख्यमंत्री थे। वह मेरी मूर्खता के कारण मुख्यमंत्री बने।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.