ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

इनामी बदमाश वाहिद उर्फ विक्की को रासुका के तहत किया गिरफ्तार

भोपाल। आगामी विधान सभा चुनाव को देखते पुलिस आयुक्त हरिनारायणाचारी मिश्र ईनामी और फरार आरोपितों की धरपकड़ किए जाने तथा सक्रिय आदतन अपराधियों पर रासुका के तहत कार्रवाई करने के सबंध में निर्देश दिए गए थे। इस पर क्राइम ब्रांच ने निशातपुरा पुलिस के सहयोग से कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया।

राजीव कालोनी हाऊसिंग बोर्ड कंरोद निवासी 44 वर्षीय वाहिद उर्फ विक्की थाना निशातपुरा क्षेत्र का आदतन अपराधी है ,जो हाल ही में राजस्थान जेल से छूटकर आया था और इसने भोपाल शहर में आकर अपने साथियों से साथ मिलकर दशहत फैलाना शुरू कर दिया था।

विक्की उर्फ वाहिद ने चार नवंबर को अपने साथियों के साथ मिलकर थाना अरेरा हिल्स क्षेत्र में मोहम्‍मद शाहरूख निवासी करीम बक्श कालोनी गौतम नगर भोपाल पर जान से मारने की नीयत से हमला किया था।

उस पर हत्या की कोशिश की एफआइआर दर्ज कर उस पर 30 हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। विक्की वाहिद बेहद शातिर बदमाश है।उस पर निशातपुरा, ऐशबाग, तलैया , गौतम नगर , कोतवाली, गांधीनगर , अरेरा हिल्स , हबीबगंज थाना, कोतवाली , होशंगाबाद , थाना असनावर झालावाड़ा राजस्थान में 42 अपराध दर्ज हैं।उस पर पूर्व में 2015,2016 में रासुका के तहत कार्रवाई की जा चुकी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.