ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मध्‍य प्रदेश में सर्द हवाएं चलने से लुढ़का रात का तापमान

भोपाल। दीपावली के साथ ही मध्‍य प्रदेश के मौसम में अब बदलाव महसूस हो रहा है। सर्द हवाएं चलने से राज्‍य में रात का तापमान लुढ़क गया है।

उत्‍तर भारत के पहाड़ों पर बर्फबारी

मौसम विज्ञान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर भारत के पहाड़ों पर बर्फबारी का सिलसिला शुरू हो गया है। पश्चिमी विक्षोभ के आगे बढ़ने के कारण अब हवाओं का रुख भी उत्तरी एवं उत्तर-पश्चिमी होने लगा है।

उत्तर भारत की तरफ से सर्द हवाएं

मौसम विज्ञानियों के मुताबिक उत्तर भारत की तरफ से सर्द हवाएं आने लगी हैं। इस वजह से राजधानी सहित पूरे प्रदेश में रात के तापमान में गिरावट होने लगी है।

तापमान में दो से तीन डिग्री सेल्सियस की गिरावट

कई शहरों में तापमान में दो से तीन डिग्री सेल्सियस की गिरावट आई है। मौसम का इस तरह का मिजाज अभी तीन-चार दिन तक बना रह सकता है। मौसम विज्ञानियों के अनुसार अब धीरे-धीरे तापमान का रुख इसी तरह बदलते रहेगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.