ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कांग्रेस पार्टी कभी भारतीय संस्कृति का सम्मान नहीं कर सकती-अमित शाह

#WATCH मध्य प्रदेश: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुना में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “…ये कांग्रेस पार्टी कभी भारतीय संस्कृति का सम्मान नहीं कर सकती है। केवल भाजपा ही भारतीय संस्कृति का सम्मान कर सकती है। मध्य प्रदेश को बंटाधार बनाने वाले दिग्विजय सिंह और 1.5 साल में 50… pic.twitter.com/nKdPVpoG0O

— ANI_HindiNews (@AHindinews) November 13, 2023

कांग्रेस के बारे में कही ये बात

गुना में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी कभी भारतीय संस्कृति का सम्मान नहीं कर सकती है। केवल भाजपा ही भारतीय संस्कृति का सम्मान कर सकती है।

दिग्विजय ने मध्‍य प्रदेश को बंटाधार बनाया

अमित शाह ने कहा कि मध्य प्रदेश को बंटाधार बनाने वाले दिग्विजय सिंह और 1.5 साल में 50 से ज्यादा गरीबों की योजना बंद करने वाले कमल नाथ के हाथ में मध्य प्रदेश दे सकते हैं क्या?

एक वोट दो काम करेगा

उन्‍होंने लोगों से कहा कि मेरी आपसे कर्मबद्ध विनती है कि एक बार फिर मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाइए, आपका 1 वोट दो काम करेगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.