ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

‘टाइगर 3’ मूवी को देखकर बेकाबू हुए भाईजान के फैंस, सिनेमाघर के अंदर ही फोड़ने लगे पटाखे

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दिवाली के दिन रिलीज हुई फिल्म को फैंस की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। भाईजान की इस फिल्म का जश्न मनाने के लिए फैंस ने सिनेमाघर के अंदर ही पटाखे फोड़ दिए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। अब इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

सिनेमाघर में फोड़े पटाखे
महाराष्ट्र के नासिक जिले के मालेगांव के एक थिएटर के भीतर ही दर्शकों ने पटाखे जलाना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सिनेमाघर के पर्दे पर ‘टाइगर 3’ के सीन्स चल रहा है, जिसमें सलमान खान एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं। भाईजान को देखकर फैंस बेकाबू हो गए और सलमान की जय-जयकार करने लगे। इसके बाद फैंस ने सिटियां बजाते हुए पटाखे जलाने शुरू कर दिए। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग पटाखे जलाए जाने के बाद डर के मारे इधर-उधर भाग रहे हैं। सिनेमाघर में आतिशीबाजी देख सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए हैं। इस घटना को लेकर लोगों ने सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला 
एक रिपोर्ट की मानें तो सिनेमाघर के अंदर ‘टाइगर 3’ की स्क्रीनिंग के दौरान फैंस द्धारा पटाखे फोड़ने का वीडियो वायरल होने के बाद महाराष्ट्र पुलिस भी हरकत में आई। मालेगांव पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम की धारा 112 और 117 के तहत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

खुद को और दूसरों को जोखिम में न डाले
अब इस मामले को लेकर सलमाने खान की प्रतिक्रिया सामने आई है। भाईजान ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, मैं ‘टाइगर 3 के दौरान सिनेमाघरों के अंदर आतिशबाजी के बारे में सुन रहा हूं। यह बहुत ही खतरनाक है। खुद को और दूसरों को जोखिम में डाले बिना फिल्म का आनंद लें और सुरक्षित रहें।’

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.