ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

“मांझी की खोपड़ी ढीली हो गई है, उनका दिमाग काम नहीं करता”, JDU MLA गोपाल मंडल का विवादित बयान

भागलपुर: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बढ़बोले जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने एक बार फिर से एक विवादित बयान देकर चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने इस बार पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर जमकर निशाना साधा है। गोपाल मंडल ने मांझी को छीट खोपड़ी करार दिया है।

गोपाल मंडल ने जीतन राम मांझी को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि वह नीतीश कुमार से ज्यादा उम्र के लोग हैं, उनकी खोपड़ी ढीली हो गई है, दिमाग खराब हो गया है। उनका दिमाग काम नहीं करता वह राजनीतिक क्षेत्र में थे लेकिन अब नहीं है वह इस क्षेत्र में चलने लायक भी नहीं है। वह सिर्फ इधर-उधर दिखावे के लिए उछल कूद करते रहते हैं। जब जीतन राम मांझी मुख्यमंत्री थे तो मैं उनसे मिलने भी उनके कार्यालय नहीं गया था।

वहीं जदयू विधायक ने नीतीश कुमार के दिए गए सेक्स ज्ञान पर कहा कि अगर नीतीश कुमार बायोलॉजी की भाषा में या अंग्रेजी में वह सब कुछ समझाते तो शायद इतना विवाद नहीं होता। वह सीधे तौर पर लोगों से जो सारी बातें जनसंख्या रोकने के लिए कही है, उसे लोग दूसरे एंगल से देखकर उनकी छवि खराब करना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने नीतीश को विषैला पदार्थ खाने में मिलाकर देने के मांझी के आरोप का भी जवाब दिया। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जब भी खाना दिया जाता है तो उसकी जांच पड़ताल की जाती है। उनके खाने में कोई भी गलत चीज नहीं डाल सकते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.