ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सट्टेबाजी ऐप मामले में असम के मुख्यमंत्री का बघेल पर हमला, कहा- भगवान महादेव उन्हें नहीं छोड़ेंगे

असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने मंगलवार को ‘महादेव’ ऐप घोटाले के सिलसिले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला बोला और कहा कि भगवान महादेव उन्हें नहीं बख्शेंगे और इनसे एक-एक पैसे का हिसाब मांगेंगे। छत्तीसगढ़ के राजिम निर्वाचन क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर नक्सलियों के साथ सांठगांठ करने का भी आरोप लगाया। शर्मा ने कहा, ”हाल ही में जब मैं (चुनाव प्रचार के लिए) बिलासपुर में था तो मुझे पता चला कि भूपेश बघेल ने महादेव (सट्टेबाजी) ऐप के माध्यम से 508 करोड़ रुपये लूटे हैं। इस घोटाले में इससे अधिक की लूट हुयी होगी ।”

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में भूपेश बघेल का कार्यकाल ढाई वर्ष का था और शेष ढाई वर्ष टीएस सिंहदेव का था। बघेल को ढाई साल बाद और ढाई साल मिल गया जो पैसे के लेनदेन के बिना संभव नहीं था। उन्होंने कहा, ”उन्होंने ऐप का नाम महादेव रखकर घोटाला किया। उसने उसका नाम भूपेश रखा होता या मेरा नाम हिमंत रख दिया होता। लेकिन उन्होंने ऐप का नाम महादेव (के नाम पर) रख दिया। अब महादेव उन्हें नहीं छोड़ेंगे और एक-एक पैसे का हिसाब लेंगे। भूपेश जी, आपको हिसाब देने का समय आ गया है और आपको हिसाब देना होगा।”

असम के मुख्यमंत्री ने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल (सोमवार को छत्तीसगढ़ में अपनी रैलियों के दौरान) कहा था कि जिन लोगों ने महादेव के नाम पर घोटाला किया है, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।” उन्होंने कहा, ”भाजपा ने दिल्ली में शराब घोटाला करने वालों को नहीं बख्शा और अब महादेव सट्टेबाजी घोटाले के आरोपियों को भी नहीं बख्शा जाएगा।” उन्होंने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ में बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में बड़े पैमाने पर धर्म परिवर्तन हो रहा है।

भाजपा नेता ने कहा, ”मैं असम से आता हूं हमारे असम का डेमोग्राफी बदल गया है। छत्तीसगढ़ में बड़े पैमाने पर धर्मांतरण हो रहा है। रोहिंग्या लोग छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। आज छत्तीसगढ़ के जनजाति इलाके में सनातन धर्म के मानने वाले लोगों का धर्मांतरण किया जा रहा है। यह कैसा न्याय है ।” उन्होंने कहा, ”नक्सलियों का सफाया पहले ही हो गया होता । भूपेश बघेल नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं करते। कारण क्या है । ऐसा इसलिए है क्योंकि कांग्रेस और नक्सलियों के बीच ‘‘इलू-इलू आई लव यू” है।”

शर्मा ने कहा, ”अमित शाह जी ने घोषणा की है कि अगर भाजपा छत्तीसगढ़ में सत्ता में आई तो पांच साल में राज्य से नक्सलियों का सफाया कर दिया जाएगा।” राजिम निर्वाचन क्षेत्र उन 70 सीटों में से एक है जहां 17 नवंबर को दूसरे चरण में मतदान होगा। छत्तीसगढ़ की कुल 90 विधानसभा सीटों में से 20 पर सात नवंबर को मतदान हुआ था। शेष 70 सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होगा। बुधवार को दूसरे चरण का चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.