ब्रेकिंग
इंदौर में कलेक्टर ने अधिकारियों के साथ की बैठक, नशे के अवैध कारोबार को रोकने के लिए शुरू होगी मुहिम टीवी शो की अदाकारा पूजा गौर आज पांढुर्णा आदित्य क्लब रास गरबा महोत्सव में होंगी शामिल गरबा पंडाल में राहुल बनकर घूम रहा था फिरोज खान, तलाशी में जेब से निकले कंडोम, जमकर हुई पिटाई विश्वास या अंधविश्वास : भक्त ने जीभ काट कर माता को चढ़ाई, खून से भर दिया खप्पर प्रभारी मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर देर रात अचानक पहुंचे पांढुरना सिविल अस्पताल ,किया औचक निरीक्षण जीत-हार लगी रहती है लेकिन…नागपुर में RSS प्रमुख मोहन भागवत ने पढ़ाया जिंदगी का पाठ मुंबई में अकरम की हॉर्ट अटैक से ‘मौत’, एंबुलेंस से लेकर UP पहुंचे घरवाले; सुपर्दे खाक से पहले हो गया... कोलकाता रेप मर्डर केस: टूटे बाल, खून के धब्बे, DNA टेस्ट… जानें CBI की चार्जशीट में संजय रॉय के खिला... भतीजा-पत्नी-बेटा और बेटी… सपा की पहली लिस्ट में सिर्फ फैमिली को ही तरजीह! हरियाणा में मुख्यमंत्री कौन? मोदी कैबिनेट के इन 2 मंत्रियों के बयान दे रहे ट्विस्ट!

CM मोहन ने VIP रोड़ पर काफिला रुकवा कर किया जैन मुनि का स्वागत, श्री विनम्र सागर महाराज का लिया आशीर्वाद

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंगलवार को VIP रोड़ पर भोपाल में जैन मुनि श्री विनम्र सागर जी के भोपाल आगमन पर उनका स्वागत किया और आशीर्वाद प्राप्त किया। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री मोहन यादव छिंदवाड़ा से लौटते हुए राजकीय विमानतल से मुख्यमंत्री निवास जा रहे थे। जैसे ही उनकी नजर वीआईपी रोड़ से पैदल यात्रा कर रहे जैन मुनियों के दल पर पड़ी उन्होंने अपना काफिला रुकवा दिया।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गाड़ी से उतरकर जैन मुनियों से आशीर्वाद लिया। आचार्य विनम्र सागर महाराज जी उत्तर प्रदेश के ललितपुर से जैन मुनियों के दल के साथ पधारे हैं। भोपाल में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जैन मुनि और उनके सहयोगियों का स्वागत किया एवं आशीर्वाद प्राप्त किया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.