ब्रेकिंग
भोपाल में सिटी बस में घुसकर कंडक्टर से अड़ीबाजी, विरोध करने पर छुरी से हमला कल्याणी मिश्रा के लोकगीतों से सुरमयी हुई राजधानी भोपाल की शाम, जनजातीय संग्रहालय में लोककंठ उत्सव सावधान! सरकारी योजना के नाम पर फ्रॉड, लिंक पर क्लिक करते ही किसान के खाते से 11 लाख साफ इंदौर में गरबा में जा रही बच्ची से छेड़छाड़, एक अन्य युवती से दुष्कर्म दमोह से जबलपुर आ रही बस ट्रैक्टर - ट्रॉली में घुसी, 20 से ज्यादा लोग घायल छिंदवाड़ा में भीषण सड़क हादसा पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत मुरैना के सुमावली टप्पा तहसील में रिश्वत लेते लोकायुक्त की टीम ने पटवारी को रंगे हाथ पकड़ा MP में रेल हादसे की बड़ी साजिश का पर्दाफाश ! ट्रैक पर मिला लोहे का रॉड जबलपुर में तालाब में मिला छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका MP के छोटे से गांव की टीवी स्टार चाहत पांडे Big Boss में बिखेरेंगी जलवे, Salman Khan ने मंच पर किया ...

CM मोहन ने VIP रोड़ पर काफिला रुकवा कर किया जैन मुनि का स्वागत, श्री विनम्र सागर महाराज का लिया आशीर्वाद

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंगलवार को VIP रोड़ पर भोपाल में जैन मुनि श्री विनम्र सागर जी के भोपाल आगमन पर उनका स्वागत किया और आशीर्वाद प्राप्त किया। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री मोहन यादव छिंदवाड़ा से लौटते हुए राजकीय विमानतल से मुख्यमंत्री निवास जा रहे थे। जैसे ही उनकी नजर वीआईपी रोड़ से पैदल यात्रा कर रहे जैन मुनियों के दल पर पड़ी उन्होंने अपना काफिला रुकवा दिया।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गाड़ी से उतरकर जैन मुनियों से आशीर्वाद लिया। आचार्य विनम्र सागर महाराज जी उत्तर प्रदेश के ललितपुर से जैन मुनियों के दल के साथ पधारे हैं। भोपाल में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जैन मुनि और उनके सहयोगियों का स्वागत किया एवं आशीर्वाद प्राप्त किया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.