ब्रेकिंग
दिल्ली में अकेले लड़ेगी आम आदमी पार्टी… INDIA गठबंधन पर दिखने लगा हरियाणा नतीजों का असर EVM की बैटरी परसेंटेज से चुनाव नतीजों पर असर! जानिए क्या है आरोप और चुनाव आयोग का जवाब यूपी उपचुनाव के लिए सपा ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, अयोध्या सांसद के बेटे को भी टिकट लखीमपुर खीरी में बीजेपी MLA को वकील ने पीटा, पुलिस की मौजूदगी में मारपीट मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा

ग्वालियर में आकाशीय बिजली गिरने से चार लोगों की दर्दनाक मौत,खेत के सीमांकन के लिए एकत्रित हुए थे ग्रामीण..

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में आने वाले भितरवार में आकाशीय बिजली गिरने से चार लोगों की मौत हो गई है। घटना करहिया क्षेत्र की है, यहां पर जमीन की सीमांकन के लिए ग्रामीण एकत्रित हुए थे। एक युवक गंभीर रूप से घायल है ,जिसको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, प्राप्त जानकारी के अनुसार करहिया गांव में विक्की जाटव और सोनू जाटव के बीच खेत की मेड़ को लेकर विवाद चल रहा है।

जिसके चलते पटवारी हर्ष मंगलवार को सीमांकन का कार्य करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान यहां पर अन्य किसान भी मौजूद थे। सीमांकन का कार्य चल रहा था इस दौरान अचानक बारिश हुई और बारिश से बचने के लिए सभी ग्रामीण भदोरिया फॉर्म के पास बनी झोपड़ी में चले गए, उसके बाद जामुन के पेड़ के नीचे बारिश से बचने के लिए खड़े हुए अचानक बिजली जामुन के पेड़ के ऊपर गिर गई।

इस हादसे में सुशील ,बृजभान ,हरि सिंह और बाली की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उदयभान सिंह घायल है जिसको इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है, सूचना पर विधायक मोहन सिंह भी मौके पर पहुंच गए थे और प्रशासनिक अधिकारियों से चर्चा कर एंबुलेंस को भी बुलाया गया। तत्काल गंभीर रूप से घायल उदयभान को इलाज के लिए ग्वालियर भेजा गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.