ब्रेकिंग
हरियाणा में जीत से कांग्रेस गद-गद, पवन खेड़ा बोले, पीएम मोदी को जलेबी भेजेंगे हरियाणा में कुर्सी पर बैठेंगे सूबे के ‘गहलोत’, बैकसीट पर ‘पायलट’ हरियाणा में जीत से कांग्रेस गद-गद, पवन खेड़ा बोले, पीएम मोदी को जलेबी भेजेंगे बहुत दर्द था, पैसे लौटाने वाली थी…कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने किससे मांगी माफी? हरियाणा में कुर्सी पर बैठेंगे सूबे के ‘गहलोत’, बैकसीट पर ‘पायलट’ विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव

मजदूरी के भुगतान को लेकर विवाद, वन समिति अध्यक्ष को गोली मारी, गंभीर हालत में इंदौर रेफर

खंडवा। ओंकारेश्वर वन परिक्षेत्र की वन समिति में मजदूरी के भुगतान को लेकर हुए विवाद में मजदूर ने समिति अध्यक्ष को गोली मार दी। गंभीर घायल समिति अध्यक्ष को पहले सनावद और वहां से इंदौर रेफर किया गया है। वारदात के बाद आरोपित मौके से भाग निकला। पुलिस गोली चलाने वाले मजदूर को तलाश रही है।

पुलिस के अनुसार वारदात मंगलवार देर रात ओंकारेश्वर के निकट ग्राम झिल्लार में हुई। वन समिति श्रमिक सुरसिंह ने मजदूरी के दस हजार रुपए बैंक खाते में नहीं डालने पर समिति अध्यक्ष 45 वर्षीय धनसिंह पुत्र बद्रीविशाल निवासी झिल्लार को गोली मार दी।

 

गोली कमर के आर-पार होने से गंभीर घायल अध्यक्ष को तुरंत अन्य कर्मचारी व मजदूर अस्पताल ले गए। जहां से उन्हें उपचार के लिए इंदौर भेज दिया गया।
मांधाता थाना प्रभारी निरीक्षक अनोख सिंह सिंधिया ने बताया की वन समिति अध्यक्ष और श्रमिक के बीच मजदूरी के दस हजार रुपए को लेकर विवाद होने की जानकारी मिली है।

 

आरोपी सूर सिंह पिता कन्हैया की मां के खाते में मजदूरी की राशि डाल दी गई जबकि सूरसिंह अपने खाते में रुपए जमा करवाने की मांग कर रहा था, लेकिन उसके खाते में रुपए नहीं डाले थे।

 

 

इस बात को लेकर अध्यक्ष धनसिंह से सुरसिंह ने विवाद करते हुए 12 बोर की बंदूक से गोली मार दी। आरोपित के विरुद्ध प्राण घातक हमले का प्रकरण दर्ज किया गया है। घटना के बाद से फरार आरोपित की तलाश की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.