ब्रेकिंग
7 अक्टूबर को फिर दहला इजराइल, हिजबुल्लाह के रॉकेट के आगे सिस्टम फेल पाकिस्तान में चीनी नागरिक फिर बने टारगेट, कराची में विस्फोट में 2 की मौत, हमले पर चीन ने कही ये बात AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED की छापेमारी, पार्टी भड़की Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत

NEET पेपर लीक के मिले सबूत, पटना के छात्र का कबूलनामा-रात में ही मिल गया था पेपर

नीट यूजी 2024 पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. मामले में पटना से गिरफ्तार किए गए अभ्यर्थी अनुराग यादव ने कबूल किया है कि उसे परीक्षा से पहले पेपर मिले थे. साथ ही उनसे अपने बयान में यह भी कहा कि उसे रात भर प्रश्न के आंसर रटवाए गए थे. परीक्षा हॉल में जाने के बाद सभी प्रश्न वही मैंने पाया.

अनुराग ने अपने बयान में कहा कि मुझे मेरे फूफा यानी सिकंदर यादवेंद्र ने कोटा से यह कह कर बुलाया था की परीक्षा के लिए सेटिंग हो गई है. मेरा परीक्षा केंद्र पटना डिबाई पाटील स्कूल था. परीक्षा के बाद पुलिस ने मुझे गिरफ्तार कर लिया.

Neet Student Letter

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.