ब्रेकिंग
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

ये कैसी मां? 20 महीने के बच्चे को जबरन पिलाई दारू और सिगरेट, वायरल वीडियो पर मचा बवाल

असम के सिलचर में एक महिला ने अपने दुधमुंहे बच्चे के साथ जो कुछ भी किया, उसे जानकर लोग गुस्से से भर गए हैं. कथित तौर पर यह महिला अपने 20 महीने के बच्चे को सिगरेट और शराब पीने के लिए मजबूर कर रही थी. जब चाइल्ड हेल्पलाइन सेल को इसकी जानकारी मिली, तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया और मां को घर से हिरासत में ले लिया गया.

असम ट्रिब्यून में छपी रिपोर्ट के अनुसार, चाइल्ड हेल्पलाइन के अधिकारियों ने बताया कि यह घटना सिलचर के चेंगकुरी इलाके की है. इसके सबूतों में महिला की कुछ तस्वीरें और वीडियोज शामिल हैं, जो उसकी हरकतों की पुष्टि करते हैं. पुलिस और बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) अब मां और बच्चे दोनों को कस्टडी में लेकर जांच कर रही है और मामले की गहराई से पड़ताल की जा रही है.

सोशल मीडिया पर इस घटना की खबर फैलते ही लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिला. कई एक्स यूजर्स ने महिला की कड़ी निंदा की और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. कुछ ने यह सुझाव भी दिया कि बच्चे को किसी प्यार करने वाले और जिम्मेदार परिवार को गोद दे दिया जाना चाहिए.

बच्चे को जबरन सिगरेट पिलाती मां की कथित तस्वीर

वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि महिला को मानसिक और भावनात्मक काउंसलिंग की जरूरत है, ताकि वह अपने व्यवहार को समझ सके और सुधार सके. @authorsahil एक्स हैंडल से यूजर ने लिखा है, महिला को इस हरकत के बाद मां कहलाने का कोई हक नहीं है. जबकि @JDSilva2112 हैंडल से यूजर का कहना है कि महिला को काउंसलिंग की जरूरत है.

@UnrealUjjwal एक्स हैंडल से एक और यूजर ने कमेंट किया है, वो दिन गए जब महिलाओं को सहानुभूति और करुणा का प्रतीक माना जाता था. कुछ महिलाएं पुरुषों से भी बदतर हो गई हैं. हालिया घटना उसका जीता-जागता उदाहरण है. कुल मिलाकर, महिला को लोग जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.