ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

दुल्हन बन ससुराल में एंट्री और फिर करती थी ‘कांड’, प्रेमी को भाई बनाकर फंसाती थी शिकार

उत्तर प्रदेश के कानपुर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां बॉलीवुड फिल्म ‘डॉली की डोली’ की तर्ज पर दुल्हन अपनी नई-नई ससुराल से सब कुछ साफ कर ले गई. उसने इस घटना को अंजाम अपने कथित भाई के साथ दिया जो हकीकत में उसका प्रेमी है. पुलिस ने आरोपी दुल्हन और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस खुलासे में मालूम हुआ कि ऐसी वारदातों को अंजाम देना ही उनका धंधा है.

कानपुर डीसीपी विजय ढुल ने बताया कि आरोपी दुल्हन अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले लोगों को शादी का झांसा देकर उन्हें फंसाते थे. उनसे शादी करके वह अपने प्रेमी और साथियों की मदद से ससुराल वालों को बेहोश कर घर में रखा सामान साफ कर फरार हो जाते थे. पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है, साथ ही इस बात की भी जांच की जा रही है कि क्या यह सब शुरू करने से पहले गैंग ने फिल्म ‘डॉली की डोली’ देखकर प्लान बनाया था.

कानपुर का शख्स हुआ शिकार

लुटेरी दुल्हन और उसके गैंग का ताजा शिकार कानपुर के ककवन निवासी देवेश सिंह हुआ. देवेश की 10 साल बाद शादी हुई थी. शादी के एक साल बाद ही उसकी पत्नी की मौत हो गई. उसके बाद से वो अकेले रह रहा था. ऐसे में उसने दूसरी शादी करने की सोची. उसने यह बात अपने दोस्त को बताई. उसके दोस्त ने उसकी मुलाकात दीपक और रजनीश से कराई. उन्होंने 70 हजार में देवेश की शादी करवाने का वादा किया.

‘लुटेरी दुल्हन’ से कराई शादी

कुछ दिन बाद दोनो ने मुस्कान नाम की युवती से मंदिर में देवेश की शादी करवा दी. शादी के बाद मुस्कान अपने कथित भाई राजकुमार के साथ ससुराल आ गई. वहां दो दिन तक शादी की रस्में निभाई गईं. उसके बाद रात को जेवर, नगदी लेकर मुस्कान और राजकुमार फरार हो गए. सुबह जब वह और उसके परिजन सो कर उठे तो घर में मुस्कान और राजकुमार नजर नहीं आए. उन्होंने घर में देखा कि वहां रखा कीमती सामान, नगदी औत्र जेवर गायब है. उन्हें समझते देर नहीं लगी कि वह लुट चुके हैं.

पुलिस ने पकड़ा गिरोह

देवेश ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और मुकदमा लिखवाया. बुधवार को पुलिस ने मुस्कान, राजकुमार, दीपक और रजनीश को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी करने पर पता चला की यह पूरा गैंग ऐसे लोगों को ढूंढता था जिनकी शादी नही हुई है या विधुर है. उसके बाद मुस्कान से शादी करा कर राजकुमार को भाई बनाकर साथ भेज देते थे जबकि राजकुमार मुस्कान का प्रेमी था.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.