ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

सीने में उठा दर्द और होमगार्ड की हुई अचानक मौत… सदमे में मां ने भी तोड़ा दम, एक साथ उठी दोनों अर्थियां

गाजीपुर में अचानक बेटे की मौत से मां ने भी दम तोड़ दिया. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. बेटा होमागार्ड के पद पर तैनात था. उनके सीने में दर्द उठा और मौत हो गई. जैसे ही बेटे का शव घर पहुंचा मां को यह सदमा बर्दाश्त नहीं हुआ. जिस सीने पर बेटे को दर्द उठा मां उससे लिपट गई. उन्होंने कंपकपाते हुए बेटे के चेहरे पर हाथ फेरा और बेटे की तरह हमेशा के लिए सो गईं. गमगीन करने वाली इस घटना को जिसने सुना उसकी आंखें नम हो गईं.

बेटा रेवतीपुर थाना पर होमगार्ड के पद पर तैनात था. सुबह वह अपने ड्यूटी पर जाने के लिए तैयार हो रहे थे. तभी उनके शरीर में तेज दर्द हुआ और वह जमीन पर गिर गए. आनन-फानन में परिजन उनको अस्पताल लेकर गए जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. होमगार्ड की मौत से घर में कोहराम मच गया. मां रोती हुई शव के पास पहुंची बेटे के चेहरे पर हाथ फेरा फिर बैठे-बैठे वह गिर गई और थोड़ी ही देर में उन्होंने भी दम तोड़ दिया.

बेटे की अचानक मौत से मां ने भी तोड़ा दम

जिले के नगसर नेवाजू राय गांव में बुधवार को 45 साल के मोहन लाल गुप्ता का अचानक निधन हो गया. बेटे की मौत की सूचना पर सदमें में 80 वर्षीय मां सरस्वती देवी ने भी कुछ देर बाद दम तोड दिया. मां-बेटे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया, परिजन रोने-बिलखने लगे. घटना के बाद गांव में मातम पसर हुआ है. परिजनों ने बताया कि मोहनलाल तीन भाईयों में सबसे छोटे थे. पिता घर पर ही मजदूरी कर किसी तरह परिवार का खर्चा चलाते हैं. होमगार्ड के बीओ विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मृत होमगार्ड के एक सदस्य को विभाग में नौकरी और पांच लाख की आर्थिक मदद आदि सहायता दी जाएगी.

ड्यूटी के लिए हो रहे थे तैयार, अचानक हुई मौत

गांव नगसर नेवाजू राय निवासी मोहन लाल गुप्ता होमगार्ड के पद पर तैनात थे, जिनकी ड्यूटी वर्तमान समय में रेवतीपुर थाने पर थी. परिजनों ने बताया कि वह ड्यूटी जाने के लिए तैयार हो रहे थे, कि अचानक शरीर में तेज दर्द होने लगा. उन्हें डाक्टर के यहां ले जाने की तैयारी हो रही थी कि अचानक उन्होंने दम तोड दिया. इसी दौरान घर के दूसरे कमरें बैठी उनकी मां सरस्वती को जब बेटे के निधन की जानकारी हुई तो अचानक उनके सीने में दर्द होने लगा. लोग कुछ समझ पाते कि उन्होंने भी बेटे की मौत के सदमे में दम तोड दिया.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.