ब्रेकिंग
बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ... NASA की वेबसाइट को हैक होने से बचाया, बना रखी है 25000 हैकर्स की ‘शैतान की सेना’; आखिर कौन हैं UP के... आम जनता के 500 करोड़ साफ, रिया चक्रवर्ती से लेकर एल्विश यादव तक के नाम

50 करोड़ की जमीन पर 5 करोड़ की कोठी…अतीक अहमद की बहू के बंगले पर चलेगा बुलडोजर

माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की फरार पत्नी जैनब फातिमा के घर पर आज बुलडोजर चलाया जा सकता है. जैनब के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने की तैयारी प्रशासन की तरफ से की जा रही है. यह कार्रवाई वक्फ बोर्ड की 50 करोड़ की संपत्ति हड़पने के मामले में की जा रही है. पुलिस की मानें तो अशरफ ने वक्फ बोर्ड की जमीन पर जैनब के लिए पांच करोड़ की आलीशान कोठी बनवाई थी.

मामला प्रयागराज के सल्लाहपुर का है. यहीं पर वक्फ बोर्ड की जमीन थी, जिस पर जैनब फातिमा के लिए अशरफ ने आलीशान कोठी का निर्माण कराया था. इसी कोठी पर दोपहर एक बजे के बाद पीडीए का बुलडोजर चल सकता है. पीडीए के जोनल अधिकारी के नेतृत्व में तीन टीमें सल्लाहपुर पहुंचेंगी. पुलिस अधिकारियों से फोर्स मांगी गई है. मौके पर एसीपी के नेतृत्व में कई थानों की फोर्स तैनात रहेगी.

वक्फ बोर्ड की जमीन पर बना है अवैध निर्माण

प्रशासन का कहना है कि अशरफ की पत्नी जैनब ने 50 करोड़ से अधिक की वक्फ संपत्ति पर जैनब, जैद मास्टर आदि ने कब्जा कर मकान बनवाए हैं. इसे ध्वस्त करने का आदेश हुआ है. फोर्स तैयार है. पीडीए की ओर से कार्रवाई की जाएगी. ये अवैध निर्माण पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के सल्लाहपुर में वक्फ बोर्ड की जमीन पर बनाया गया है. बुलडोजर की कार्रवाई के दौरान एसीपी धूमनगंज वरुण कुमार के नेतृत्व दो एसीपी, पूरामुफ्ती, धूमनगंज, एयरपोर्ट थानों की फोर्स मौके पर मौजूद रहेंगी.

5 करोड़ रुपये का है घर

नब फातिमा के जिस आलीशान घर पर बुलडोजर चलाया जाएगा उसकी कीमत पांच करोड़ रुपये बताई जा रही है. यह घर सात बीघा जमीन पर बना हुआ है. 50 करोड़ की जमीन पर अशरफ की पत्नी जैनब, उसके भाई जैद और सद्दाम ने कब्जा किया हुआ है. वक्फ बोर्ड की जमीन पर अवैध कब्जा को लेकर नंवबर 2023 में मामला दर्ज कराया गया था. इसके बाद दिसंबर 2023 को गैंगस्टर एक्ट में मुनादी कराकर इसे कुर्क किया गया था.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.