ब्रेकिंग
पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में... ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं? झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा

सिगरेट के लिए मर्डर…जानें कौन था वो भारतीय युवा जिसकी अमेरिका में की गई हत्या

अमेरिका में एक सिगरेट का पैकेट शख्स की मौत का सबब बन गया. जिस शख्स की मौत हुई है वह भारत का रहने वाला है. सिगरेट के सिर्फ एक पैकेट के लिए उसे गोली मार दी गई. इससे साबित होता है कि अमेरिका में गन कल्चर कितना चलन है. मृतक शख्स का नाम दासारी गोपीकृष्ण के रूप में हुई है जो यूएस के सुपरमार्केट में काम काम करता था.

जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर को 32 साल का गोपीकृष्ण स्टोर के काउंटर पर था. इसी दौरान एक अज्ञात हमलावर स्टोर के अंदर घुसा और और उसने गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इस दौरान उसने सिगरेट का जो पैकेट लेना था उसे ले लिया और चला गया. इस गोलीबारी में काउंटर में मौजूद गोपीकृष्ण गंभीर रूप से जख्मी हो गया और जमीन पर गिर गया. जिसके बाद लोगों ने किसी तरह को अस्पताल पहुंचाया, जहां रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. यह पूरी वारदात स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें हमलावर फायरिंग करता हुआ साफ नजर आ रहा है.

नौकरी के लिए अमेरिका गया था गोपीकृष्ण

गोपीकृष्ण आंध्र प्रदेश के बापटला जिले के कर्लापलेम मंडल के याजली का रहने वाला था. रोजगार के लिए वह घर बार छोड़कर अपनी पत्नी और डेढ़ साल के बेटे के साथ अमेरिका गया था जहां वह अपने एक रिश्तेदार के घर रह रहा था. गोपीकृष्ण अर्कांसस में एक सुपरमार्केट में काम करता था.उसकी मौत की खबर सुनकर परिवार में मातम छा गया है. उसकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं स्थानीय पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है.

आंध्र प्रदेश के CM ने परिवार को दिया मदद का भरोसा

गोपीकृष्ण की मौत पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने शोक व्यक्त किया है साथ ही पीड़ित परिवार को हर संभव मदद देने का आश्वासन भी दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि राज्य सरकार गोपीकृष्ण पार्थिव शरीर को घर वापस लाने में हर संभव सहायता करेगी. सरकार उनके परिवार के साथ है,. इसके साथ ही उन्होंने परिवार के प्रति संवेदना भी जाहिर की.

वहीं ह्यूस्टन में भारतीय दूतावास ने भी घटना पर दुख जताया है. दूतावास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उसने कहा है कि गोपीकृष्ण के निधन से की घटना से काफी दुखद हैं. दूतावास ने मृतक के परिवार के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की. साथ ही ये भी बताया कि स्थानीय परिवार के सदस्यों के संपर्क में है और हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.